Site icon First Bharatiya

15 हजार रुपये में मिल रही सेकेंड हैंड Bajaj Pulsar 180cc, जानें पूरी डिटेल…

AddText 07 07 12.13.49

इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 15 से 20 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी।

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

सेकेंड हैंड बाइक्स खरीदने से पहले ग्राहकों को के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। हर कोई चाहता है कि मेहनत की कमाई के बदले बेहतर कंडीशन वाली बाइक वाली हाथ लगे। बाजार में ढेरों विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी बाइक खरीदी और बेची जाती है।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

अगर आप पुरानी बाइक खरीदने का मन बना चुके हैं तो कमर्शियल वेबसाइठ droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं। आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 15 से 20 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी। 

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

Honda CB Shine 125cc: इस बाइक का 2012 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 21,512 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 125 सीसी का इंजन लगा है जो कि 10 बीएचपी की पॉवर देता है।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

Bajaj Pulsar 180cc: इस बाइक का 2009 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 26,000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 178 सीसी का इंजन लगा है जो कि 15 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 15,000 रुपये रखी गई है।

Exit mobile version