Site icon First Bharatiya

मुस्लिम युवती ने हिंदू लड़के से की शादी, नाराज परिजनों ने सिर के बाल मुंडवाकर गांव में घुमाया

1624430672226

जिले के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक युवती ने जब दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम विवाह कर लिया तो इससे नाराज उसके परिजनों ने युवती के सिर के बाल मुंडवाने के साथ उसको पूरे गांव में घुमा दिया। मामला जब सुर्खियों में आया तो सक्रिय हुई पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेते हुए आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। दो अलग-अलग समुदाय के युवक व युवती में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

युवती के माता-पिता न होने के कारण वह अपनी दादी के यहां रहती थी। वहीं युवक के भी माता-पिता न होने के चलते वह गांव में जर्जर पड़े सचिव आवास में रहकर मेहनत-मजदूरी करता था। दोनों बालिग होने के कारण रविवार की सुबह गांव में स्थित एक धार्मिक स्थल पर उन्होंने विवाह कर लिया। 

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

इसके बाद युवती अपने प्रेमी के साथ जहां वह रहता था वहां चली गई। इसकी जानकारी जब युवती के परिजनों व रिश्तेदारों को हुई। आक्रोशित परिजन जबरन युवक के घर से सोमवार की सुबह युवती को उठा ले गए। ग्रामीणों के मुताबिक, युवती को घर ले जाकर काफी मारापीटा और उसके सिर के बाल मुंडवा दिए। 

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

इसके बाद एक विशेष समुदाय की बस्ती में उसको घुमाया गया। इसकी सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने युवती के परिवार के तीन सदस्यों को हिरासत में ले लिया है। इस संबंध में कोतवाल संजय मौर्य ने बताया कि तीन लोगों को हिरासत में लेने के बाद युवती की तहरीर पर आठ लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

Exit mobile version