AddText 06 17 10.31.39

: रामविलास पासवान के निधन के बाद लोक जनशक्ति पार्टी की सारी जिम्मेदारी उनके बेटे चिराग पासवान पर आ गई। बता दें कि घर से लेकर कार्यालय तक सब कुछ चिराग पासवान द्वारा ही संचालित किया जा रहा है। चिराग की माता का नाम रीना पासवान है। रीना पासवान राजनीति से बहुत दूर रहती हैं। कई दफे उनकी चर्चा सुर्खियों में जाने अनजाने हो जाती है।

Also read: बिहार के बेटी का UPSC में जलवा अच्छे मार्क्स लाकर पुरे प्रदेश में अपने माता-पिता सहित गाँव समाज का मान सम्मान बढाया!

रीना पासवान रामविलास पासवान की दूसरी पत्नी है, बता दें कि जब रामविलास पासवान फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे तब पहली बार उनकी मुलाक़ात रीना से हुई थी। वह रीना को पहली बार में ही अपना दिल दे बैठे थे। प्यार होने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। राम विलास पासवान का निधन 8 अक्टूबर 2020 को हुआ था। गौरतलब बात यह है की जब उनका निधन हुआ था तो उनकी पहली पत्नी ने कहा था की चिराग पासवान कभी मिलने नहीं आते। तब चिराग खुद उनसे मिलने उनके गाँव गए थे।

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो की शादी भी एक एयर होस्टेस से हुई है। एयर होस्टेस का नाम रचना शर्मा है जो एयर इंडिया में कार्यरत थी। जब बाबुल सुप्रियो कोलकाता की फ्लाइट में थे, तब उनकी मुलाकात रचना शर्मा से हुई थी। जब बाबुल से पुछा गया की रचना के बारे में क्या ख़ास बात है तो उन्होंने बताया की वह खुद बहुत पेचीदा इंसान हैं लेकिन उनकी पत्नी बिलकुल सुलझी हुई है। उनकी पत्नी उनके सारे काम सुलझा देती हैं।

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...