Site icon First Bharatiya

पटना के धुर्व वर्मा 400 करोड़ की लागत से बना रहे है फिल्म द गुड महाराजा संजय दत्त के साथ

AddText 05 31 03.34.14

बिहार में अभिनय की कमी नहीं है इसी बीच अब राजधानी पटना के ध्रुव वर्मा इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड के नाम से भी जाना जाता है उस फिल्म में संजय दत्त के साथ दिखने वाले हैं आपको बता दूं कि ध्रुव वर्मा जिसे इंडियन जेम्स बांड के नाम से भी जाने जाते हैं.

इसकी जानकारी खुद फिल्म के निर्माता की देसाई ने दी है हितेश देसाई ने बताया कि अभिनेता ध्रुव वर्मा को मुख्य भूमिका के लिए 120000000 की बड़ी रकम दी गई है आपको बता दूं कि यह फिल्म पूरी तरह से द्वितीय विश्व युद्ध पर आधारित होगी वही ध्रुव बर्मा पहले भी नो मिंस नो फिल्म में जबरदस्त भूमिका भी निभा चुके हैं।

इस फिल्म की शूटिंग की बात करें तो इस फिल्म की शूटिंग लंदन रूस और पोलैंड और भारत के गुजरात में किए जाएंगे मैं आभारी हूं निर्माता और निर्देशक ने एक बार फिर मुझे मौका दिया है और उस पर विश्वास दोहराया है यह भूमिका मेरी पहली फिल्म से अलग है अभी ध्रुव वर्मा हॉलीवुड मेगास्टार मार्शल आर्ट के प्रशिक्षण ले चुके हैं.

वहीं उन्होंने मेगा बजट की फिल्में भी की है आपको जानकारी के लिए बता दूं ध्रुव वर्मा बिहार की राजधानी पटना के कंकड़बाग के रहने वाले हैं आपका जानकारी के लिए बात दु कि ध्रुव वर्मा के माता-पिता अभी पटना में रहते हैं लेकिन उनकी स्कूलिंग मुंबई से हुई है।

Exit mobile version