Site icon First Bharatiya

सात फेरों से पहले दुल्हन की मौत, साली से करायी गयी दूल्हे की शादी

AddText 05 27 07.39.13

सात फेरों से पहले दुल्हन की मौत, साली से करायी गयी दूल्हे की शादी : घर में शादी का माहौल था। गाजे बाजे के साथ बारात लग चुकी थी। वरमाला भी हो चुका था। विवाह की रस्में पूरी होने वाली थी तभी सात फेरों से पहले दिल का दौरा पड़ने से दुल्हन की मौत हो गयी। जिसके बाद शादी समारोह में कोहराम मच गया और शादी की खुशियां गम में तब्दील हो गयी।

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

दुल्हन की मौत के बाद दोनों परिवार के सदस्यों के बीच हुई आपसी सहमति में यह फैसला लिया गया कि दुल्हन की छोटी बहन से दुल्हे की शादी कराई जाए। जिसके बाद विवाह के मंडप में दोनों को लाया गया जहां साली से दुल्हे की शादी करा दी गयी। शादी के बाद जब दुल्हन की विदाई हुई जिसके बाद शव का अंतिम संस्कार किया गया।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

मामला उत्तर प्रदेश के इटावा का है जहां 25 मई को समसपुर में सुरभि और मंजेश की शादी होनी थी। जिसे लेकर वधू पक्ष ने सारी तैयारियां कर रखी थी। बारातियों के आने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। बैंड बाजों के साथ पहुंची बारात में लोग जमकर झुमे। बारात लगने के बाद वरमाला भी हुआ। इस दौरान वर-वधू का फोटो भी लिया गया। पूरा माहौल खुशियां से भरा था। वरमाला के बाद दूल्हा-दुल्हन को शादी के मंडप में लाया गया।

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

जहां मांग भराई समेत कई रस्में पूरी हो चुकी थीं। सात फेरों की तैयारी की जा रही थी कि तभी रात करीब ढाई बजे दुल्हन अचानक बेहोश हो गयी। दुल्हन के बेहोश होते ही शादी समारोह में शामिल लोगों के बीच हड़कंप मच गया। जिसके बाद दुल्हन को गांव के एक निजी चिकित्सक के पास ले जाया गया। 

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

Exit mobile version