Site icon First Bharatiya

बारात में जाने वाले हो जाएं सावधान! मेंढक दौड़ कराकर पुलिस ले रही है इम्नियुटी टेस्ट

AddText 05 25 01.27.41

मोतिहारी में बारातियों को लॉकडाउन (Lockdown) का उलंघन करना भारी पड़ रहा है. मोतिहारी पुलिस बारातियों को मेंढक दौड़ कराकर इम्नियुटी टेस्ट (Immunity Test) ले रही है. दरअसल अभी शादी का महीना चल रहा हैं.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

इस पर कोविड गाइडलाइन का पालन करने के साथ सरकार का स्पष्ट निर्देश है कि शादी समारोह में 20 लोग ही शामिल हो सकते हैं. साथ ही, मास्क लगाते हुए सोशल डिस्टेंस का पालन करना है. लेकिन बारात के चकाचौंध में बाराती सभी गाइडलाइन भूलकर एक गाड़ी में 8 से 10 लोग बारात लेकर जा रहे है.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

मोतिहारी के गांधी चौक पर 10 से ज्यादा बारातियों को रोककर इम्नियुटी टेस्ट लिया गया. गाड़ी से उतार कर कान पकड़ के सभी बारातियों को सड़क पर मेंढक दौड़ कराया गया. वहीं, कुछ बाराती तो आसानी मेढ़क दौड़ करके इम्नियुटी टेस्ट में पास हो गए. लेकिन कुछ बाराती तो दो-चार छलांग के बाद ही हांफने लगे.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

इसके बाद पुलिस ने सभी बारातियों को कड़ी चेतवानी देकर छोड़ दिया और आगे से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश दिया. साथ ही, पुलिस ने बरातियों को समझाया की जीवन अनमोल है बारात नहीं. जीवन बचेगा तो बारात अगले साल मिल जाएगी इसलिए कोविड गाइडलाइन का पालन कीजिए.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

Exit mobile version