Site icon First Bharatiya

Video: आ गया अक्षरा सिंह का सबसे बवाल भोजपुरी गाना ‘किराया क्या तेरा बाप देगा’, रिलीज होते ही मिले लाखों व्यूज

AddText 05 21 09.33.05

अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘किराया क्या तेरा बाप देगा’ रिलीज हो चुका है. गाना काफी लोकप्रिय हो रहा है और इसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आप भी देखिए Video.

Video | किराया क्या तेरा बाप देगा | भोजपुर क्वीन अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्षरा ने कड़ी मेहनत, अपने लाजवाब अभिनय और ग्लैमरस अंदाज से भोजपुरी सिनेमा में बड़ा नाम कमाया है. इसका सबूत यह है कि जब भी एक्ट्रेस की कोई फिल्म या भोजपुरी गाना रिलीज होता है तो वो वायरल होने लगता है.

हाल ही में अक्षरा का एक नया गाना रिलीज हुआ है जो खूब धमाल मचा रहा है, जिसके बोल ‘किराया क्या तेरा बाप देगा’ है. अक्षरा के इस गाने को लोग पावरस्टार पवन सिंह  से जोड़कर देख रहे हैं. पवन सिंह के फैन्स कमेंट भी कर रहे हैं.

हालांकि, गाने को अक्षरा के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 17 मई को गाने का सिर्फ ऑडियो रिलीज हुआ था और महज दो ही दिन में इस ऑडियो सॉन्ग ने यूट्यूब पर 88 हजार से ज्यादा व्यूज बटोर लिए थे. अब कल यानी 19 मई को अक्षरा सिंह के गाने ‘किराया क्या तेरा बाप देगा’ का वीडियो रिलीज कर दिया गया है.

वीडियो बेहद गजब का है. सबसे खास तो उसमें अक्षरा का गजब का अंदाज है जो उनके फैंस का दिल लूट रहा है. गाना भी काफी लोकप्रिय हो रहा है और इसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. रिलीज होने के पहले ही दिन गाने को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 104,097 व्यूज हैं.

आपको बता दें कि सुपरहिट गाने ‘किराया क्या तेरा बाप देगा’ में अक्षरा सिंह के साथ नजर आ रहे हैं विशाल राजपूत. इस गाने को लिखा है बिट्टू विद्यार्थी ने और इसके म्यूजिक अरेंजर हैं सुदेश. गाने के डीओपी पंकज सोनी हैं और गाने में कोरियोग्राफी दी है एम के गुप्ता ने.

कुछ वक्त पहले अक्षरा का बवाल भोजपुरी गाना ‘पारो’ रिलीज हुआ था जिसमें वो ‘पटना की पारो’ के रोल में गजब का डांस करती नजर आ रही थीं. इस गाने को लोगों ने बहुत पसंद किया था. अक्षरा की गायकी तो गजब की थी ही इसके साथ-साथ उनका लुक दिलकश था जिसने लोगों का दिल लूट लिया था.

Exit mobile version