Site icon First Bharatiya

पटना के पारस हॉस्पिटल पर केस दर्ज, मां की मौत के बाद बेटी ने लागये गंभीर आरोप

1621481204501 01

पटना के बड़े प्राइवेट अस्पताल पारस हॉस्पिटल की मुसीबत बढ़ गई है। मंगलवार को एक महिला मरीज की मौत के बाद उसकी बेटी ने गंभीर आरोप लगाते हुए पारस के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है। युवती ने अस्पताल प्रबंधन पर जान-बूझकर मां की हत्या करने का आरोप लगाया है। इस बाबत उसने शास्त्रीनगर थाने में पारस अस्पताल पर केस दर्ज करवाया है। उसकी मां आंगनबाड़ी सेविका थीं। पांच दिन पहले ही वह अपनी मां को नालंदा के हरनौत प्रखंड के गांव से लाई थी। 

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

दो दिन पहले एसआईटी ने आरोप लगाया था कि पारस हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उसकी मां के साथ हॉस्पिटल के कुछ स्टाफ ने दुष्कर्म किया। इस मामले में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद मामले ने इतना तूल पकड़ा की अपनी मां का इलाज करा रही युवती में सोमवार को चुप्पी साध ली थी हालांकि मंगलवार को उसकी मां की मौत हो गई। 

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

पुलिस में केस दर्ज कराने के बाद अब इस युवती ने पटना के डीएम को भी पत्र लिखने की बात कही है। माना जा रहा है कि पुलिसिया जांच के आधार पर जिला प्रशासन के मजिस्ट्रेट को भी जांच की जिम्मेदारी दी जा सकती है। इस मामले में पटना के रेंज आईजी संजय सिंह ने कहा है कि छेड़खानी और अन्य धाराओं के साथ एफआईआर दर्ज की गई है। जांच के उपरांत जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पारस अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि मरीज की बेटी की तरफ से लगाए गए आरोप बेबुनियाद है। अस्पताल प्रबंधन ने आरोपों की जांच अपनी तरफ से कराई है और उसे निराधार पाया है। पारस अस्पताल प्रबंधन ने कहा है कि इसकी जानकारी वरीय अधिकारियों को भी दे दी गई है।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…
Exit mobile version