Site icon First Bharatiya

शादी रुकवाने के ल‍िए CM नीतीश कुमार को ट्वीट करने वाले युवक की गर्लफ्रेंड की आज है शादी

AddText 05 19 07.11.54

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के 13 मई को कोरोना लॉकडाउन 2 की घोषणा की थी और उसे बढ़ाते हुए 16 मई से 25 मई तक कर दिया गया था. सीएम नीतीश कुमार के इस घोषणा के बाद नीतीश कुमार के ट्वीट पर बिहार के एक युवक ने एक ऐसी मांग रख दी है जो हैरान करने वाली थी.

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

उसने मुख्‍यमंत्री से कहा था क‍ि शादी विवाह पर भी रोक लगा देते तो 19 मई को गर्लफ्रेंड की होने वाली शादी भी रूक जाती. इस बात के लिए आपका जीवन भर आभारी रहेंगे. आज उस युवक की गर्लफ्रेंड की शादी है और उसने आज फ‍िर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को ट्वीट क‍िया है और जानें क्‍या कहा है…

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

युवक पंकज कुमार गुप्‍ता ने अपने ट्वि‍टर हैंडल से ट्वीट कर कहा है क‍ि नीतीश कुमार जी प्यार की दुश्मन केवल दुनिया वाले ही नहीं है. बल्कि प्यार का असली दुश्मन तो सरकारी नौकरी है.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

आज मेरे पास ‘सरकारी जॉब’ होती तो मेरी प्रेमिका मेरे पास होती. बेरोजगारी के वजह से आज मेरी प्रेमिका मेरे से दूर हो गई. 19 मई को मेरी गर्लफ्रेंड गई. हैशटैग म‍िस यूं पुचकी. अपना ध्यान रखना.

Also read: Patna Metro News : राजधानी पटना वाला मेट्रो को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिये कब से ट्रैक पर दौड़ेगी पहली मेट्रो ट्रेन

इससे पहले पंकज कुमार गुप्‍ता के ट्वीट जिसमें उन्‍होंने कहा था क‍ि नीतीश कुमार जी मेरी गर्लफ्रेंड मेरी नहीं हो पाई. आज हम ग्रेजुएट होकर भी बेरोजगार है और मेरी गर्लफ्रेंड के पापा को चाहिए था सरकारी नौकरी वाला लड़का. इसी वजह से मुझे रिजेक्ट कर दिए और 19 मई को मेरी गर्लफ्रेंड की शादी है.

सर प्‍लीज कुछ ऐसा कीजिए कि कोई भी युवा बेरोजगार न रहे और उसकी प्रेमिका उसे दूर ना हो.

Exit mobile version