Site icon First Bharatiya

सुनील गावस्कर का बड़ा बयान, कहा इसमें कोई शक नहीं है कि वह भविष्य में भारत के कप्तान होंगे

AddText 05 17 08.06.16

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रुशव पंत को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, आईपीएल में खिलाड़ी की कप्तानी को देखकर गावस्कर पंत के बहुत बड़े फैन हो गए हैं। गावस्कर ने पंत से यहां तक ​​कह दिया कि वह भविष्य में भारत के लिए कप्तानी करेंगे।

श्रेयस आयर के अनुपस्तिति में आईपीएल-2021 में, पंत ने दिल्ली (DC) का नेतृत्व किया था, और जब तक लीग को स्तगित कर दिया गया था, तब तक उनकी टीम 8 मैचों में छह जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर थी। उन्होंने कहा की दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद पंत ने कमान संभाली और इस युवा खिलाड़ी ने मौके का पूरा फायदा उठाया।

स्टार स्पोर्ट्स के स्तम्ब में गावस्कर ने पंत के बारे में लिखते हैं कि आईपीएल-2021 में पंत की कप्तानी में दिल्ली की टीम ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया। छठे मैच तक पंत अपने कप्तान के अनुभव के बारे में बात करते-करते थक चुके थे। प्रत्येक मैच के बाद,

गावस्कर ने लिखा, ‘सभी कप्तानों की तरह वह भी गलतियां करेगा। लेकिन जिस तरह से उन्होंने आईपीएल में मैच का नेतृत्व किया है, उसने साबित कर दिया है कि उनमें सीखने की दृढ़ इच्छाशक्ति है।

इसलिए इसमें कोई शक नहीं है कि वह भविष्य में भारत के कप्तान होंगे। गौरतलब है कि पंत ने आईपीएल 2021 में 8 मैच खेले और 35 रन की औसत से 213 रन बनाए। उनका स्ट्राइक रेट 131.6 का है।

Exit mobile version