Site icon First Bharatiya

भारत में बहुत जल्द लॉन्च होने वाली है होंडा की न्यू बाइक Honda Unicorn 160, देगी 80kmpl का माइलेज के साथ शानदार लुक

Honda bike Unicorn 160

Honda bike Unicorn 160

Honda Unicorn 160: होंडा कंपनी भारत के लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाये हुए है. लोग इसे आज भी उतना ही पसंद करते है जितना सालों पहले किया करते थे. आज के इस खबर में हम चर्चा करने वाले है होंडा के नए अपडेटेड बाइक Honda Unicorn 160 के बारे में जो कि भारत में तहलका मचाये हुए है.

Honda Unicorn 160

यह भी पढ़े – माइलेज के मामले में Bajaj Platina का भी बाप है Honda Unicorn 160 देती है 80kmpl का माइलेज, 10 साल की वारंटी भी

देती है शानदार माइलेज यह बाइक

Honda Unicorn 160 Launch: अगर हम होंडा यूनिकॉर्न 160 के फीचर्स के बारे में बात करें तो यह बाइक आपको बेहतरीन माइलेज देने वाली है. अच्छे सड़को पर यह गाड़ी आपको आराम से 80kmpl की माइलेज दे सकती है. इसका इंजन क्षमता 162.7 cc की है. Honda Unicorn 160 के अगले पहिये में डिस्क ब्रेक है साथ ही पीछे ड्रम ब्रेक मिलेगी.

12.91 bhp के पॉवर के साथ 14 Nm तक की Torque भी जेनरेट करती है. ट्यूबलेस टायर के साथ यह बाइक आती है. साथ ही इसके एक वेरिएंट भी है. Honda Unicorn STD जिसका प्राइस Rs.1,05,718 रुपया है. तीन कलर में यह उपलब्ध है. लाल ग्रे और काला जैसे खुबसूरत कलर में उपलब्ध है.

यह भी पढ़े – Honda Unicorn 160: को धुल चटाने मार्केट में आया नया बाइक TVS Victor, 80kmpl का देता है माइलेज कीमत जान लेने का करेगा मन

EMI ऑप्शन के साथ भी है उपलब्ध

साथ ही इस बाइक के कीमत के बारे में बात करें तो कीमत भी आपके बजट के हिसाब से ही है. मात्र Rs.1.06 Lakh रुपया इसकी कीमत है साथ ही कंपनी EMI का भी ऑप्शन देती है. आप चाहे तो इसे EMI पर भी सस्ते ब्याज डर के साथ मात्र Rs. 3,619 रूपये में खरीद सकते है.

Exit mobile version