Site icon First Bharatiya

OLA Electric Car: सामने आई ओला इलेक्ट्रिक कार की पहली तस्वीर, डिजाइन भी का खिंच रहा ध्यान

OLA Electric Car

OLA Electric Car

OLA Electric Car: भारतीय मार्केट में ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर तहलका मचा रही है. जिसके बाद अब बहुत ही जल्द ओला की इलेक्ट्रिक कार भी भारतीय बाजारों में आने वाला है. जिसका लोग बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहें है. जो की कंपनी ने इलेक्ट्रिक सेगमेंट में आने की घोषणा भी कर दी है.

OLA Electric Car

यह भी पढ़ें : Maruti Suzuki alto tour H1: मार्केट में आया मारुति की नई गाड़ी, कीमत है सिर्फ 4.80 लाख रुपये

अब खबर आ रही है OLA Electric Car की एक तस्वीर सामने आई है. जो अब सोशल मीडिया पे वायरल हो गया है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो ओला ही इस कार का पेटेंट इमेज इंटरनेट पर लीक हुआ है. जिसमे इसके डिजाइन और लुक से जुड़ी सभी जानकारी सामने आ गई है.

आपको बता दे की OLA Electric Car की जो तस्वीर वायरल हो रही है. इससे तो यह लग रहा है की ये अभी कॉन्सेप्ट स्टेज पर ही है. इसका मतलब है की OLA Electric Car अभी पूरी तरह से प्रोडक्शन रेडी मॉडल नहीं है. जब कंपनी ने इसकी घोषणा की थी तब इसका एक टीजर जारी किया था.

यह भी पढ़ें : Upcoming Hero Bike: भारतीय बाजारों में धूम मचाने को तैयार है हीरो के दो नई दमदार बाइक

दोस्तों इस फोटो में लाल कलर का OLA की बैजिंग को दिखाया गया है. साथ में कार की शार्प लाइंस को भी दिखाया गया है. जैसा की आप देख सकते है की ओला की ये कार टेस्ला मॉडल एस के जैसे दखाई देता है. जबकि Royal Enfield Bullet को धुल चटाने मार्केट में आ रही है Bajaj-Triumph की नई बाइक

Exit mobile version