Site icon First Bharatiya

भारतीय बाजारों में लॉन्च हुआ Dio स्कूटर, कीमत है सिर्फ 77,712 रुपय

Dio स्कूटर

Dio स्कूटर

New Honda Dioदोस्तों भारतीय बाजारों में इन दिनों स्कूटरों की कुछ ज्यादा ही डिमांड है. जिसको देखते हुए दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी होंडा जिसने भारतीय बाजारों में अपना Dio स्कूटर को लॉन्च किया है. वही Dio स्कूटर के फीचर्स की बता करे तो इसमें कीलेस जैसा फीचर्स देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें : Maruti Engage की फोटो देख लोग हुए दीवाना देखने के बाद नहीं हटा पायेंगे नज़र फीचर्स है जबरदस्त कीमत भी कम

Dio स्कूटर

दोस्तों Dio स्कूटर को खरीदने वालो के लिए सबसे खास बात यह है यह स्कूटर की शुरुआती कीमत 77,712 रुपय से शुरु होती है. और Dio स्कूटर होंडा का सबसे लोकप्रिय स्कूटर है. दोस्तों होंडा के ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार Dio स्कूटर में H-Smart ट्रीटमेंट ऑफर किया जाएगा.

आपको बता दी की होंड की तरफ से एलॉय व्हील भी मिल सकता है. साथ ही यह भी बता दे की यह स्कूटर 2 वेरिएंट में आने वाला है. जिसमे पहला स्टैंडर्ड और दूसरा डीलक्स होगा. वही इस गाड़ी के फीचर्स की बात करे तो इसमें हैलोजन बल्ब हैडलाइट एनालॉग दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : Kia Seltos Facelift Car: अगले महीने लांच होने वाली है Kia Seltos Facelift कार मिलेगी ये सारी फीचर्स टेस्टिंग हुआ सफल

वही दोस्तों इसके माइलेज की बात करे तो यह 55 KM/L का माइलेज देता है. जबकि इसका अधिकतम टॉर्क 9.00 Nm है. इस स्कूटर का ट्रांसमिशन Automatic है. और इसके इंजन सीसी की बात करे तो इसका इंजन 109.5 cc का आता है. जबकि Yamaha ने लांच कर दिया है चमचमाती बाइक.

Exit mobile version