Site icon First Bharatiya

Paytm Share ने मचाया तहलका, 53% का तूफानी तेजी, निवेशक को छप्पड़फाड़ मुनाफा, जाने target price

Paytm Share

Paytm Share

Paytm Share ने 8 जून को तहलका मचा दिया है. सुबह बाजार खुलते ही Paytm Share ने अचानक से 7% से ज्यादा का उछाल लगा दिया है. 10 बजे तक 52 रुपया का उछाल आ चूका था. FII के लगातार बढती रूचि और सभी तिमाही के अच्छे रिजल्ट ने निवेशको का पहली पसंद बन गया है Paytm Share.

यह भी पढ़े: Suzlon Share अब नहीं रुकेगा, आया 60% का तगड़ा उछाल, लॉन्ग टर्म और शोर्ट टर्म दोनों में तगड़ा मुनाफा

6 महीने में Paytm Share ने दिया 53% का रिटर्न

आज से 6 महीने पहले Paytm Share के भाव 508 रूपये के आसपास थे, लेकिन मजाह कुछ ही महीने में Paytm Share में 53% के तूफानी तेजी आ चुकी है. पिछले पांच ट्रेडिंग दिन में यह fintech कंपनी के शेयर 10% का तगड़ा रिटर्न दे चूका है. मार्केट के सभी एक्सपर्ट ने अभी Paytm पर दाव लगाने के सलाह दे डाली है.

Paytm लोन में हुई बढ़ोतरी

Paytm की पैरेंट कम्पनी One97 ने अपने जारी बयान में कहा था की भारत में अब ऑनलाइन पेमेंट के लिए paytm से लेनदेन में काफी बढ़ोतरी हुई है. साथ ही लोन में भी paytm ने अच्छा ग्रोथ हासिल किया है. जो 50% का ग्रोथ देखा गया है. Groww के एक रिपोर्ट के अनुसार Paytm Share का अभी 92% BUY सेंटिमेंट बन गया है.

यह भी पढ़े: Ganga Forging Share: 2 महीने में 1 लाख बन गया 2 लाख, रोज 10% की उछाल, कीजिये निवेश

Paytm Share

FII ने सबसे ज्यादा Paytm Share पर खेला दाव

जहाँ तक FII (Foreign Institutional Investors) का सवाल है तो Paytm अभी FII के इन्वेस्टमेंट में नंबर एक पर कायम है. वहीँ Zomato Share दुसरे नंबर पर आता है. विदेशी निवेशक ने Paytm Share में सबसे ज्यादा इन्वेस्ट किया है. Antfin (Netherlands) Holding B.V. की Paytm Share में 24.94% की होल्डिंग है. Bh International Holdings की 2% की होल्डिंग है.

यह भी पढ़े: Zomato Share ने सबको चौकाया, विदेशी निवेशको की लगी होड़, 51% की तेजी, target price

JM Flexicap Fund Growth ने Paytm में कुल 96,150 शेयर ख़रीदे है. Nippon India Nifty Midcap 150 Index Fund Regular Growth ने अभी 69,150 शेयर के परचेज आर्डर डाला है.

Paytm Share Target Price 2023

ICICI Securities Limited के अनुसार Paytm Share का Target Price 1055.00 रुपया है. वही बाजार के दिग्गज ब्रोकर Motilal Oswal ने 900 टारगेट प्राइस दिया है.

Exit mobile version