Site icon First Bharatiya

इस कार को खरीदने के लिए लोग कर रहें है धक्कामुक्की, 4 लाख से ज्यादा ऑर्डर्स है पेंडिंग

fronx

fronx

fronx car: दोस्तों साल 2023 में दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी MSIL यानी की मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड प्रोडक्शन की शॉर्टेज फेस कर रही है. इसका परिणाम यह है की मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के 1.7 लाख यूनिट्स के प्रोडक्शन में गिरावट दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें : पेश हुआ Ather का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर 450S, मिलेगा 115Km की रेंज

fronx

दोस्तों मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड की इस समय 4 लाख से ज्यादा ऑर्डर्स है पेंडिंग में है. इसका मतलब है की मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के गाड़ी कि सप्लाई के मुकाबले बहुत ही अधिक डिमांड है. और तो और इस कंपनी के एक लाख यूनिट की बुकिंग पेंडिंग में हैं.

आपको बता दे की कंपनी के एग्जीक्यूटिव ऑफिसर का कहना है की अप्रैल में भी कंपनी को प्रॉडक्शन लॉस हुआ है. जानकारों की माने तो जून में भी यह स्थिति बनी रह सकती है. लेकिन सबसे खास बात यह है की एर्टिगा एमपीवी के करिव एक लाख लाख यूनिट्स का ऑर्डर बैकलॉग है.

यह भी पढ़ें : लॉन्च हुआ Tata की सबसे सस्ती ‘सनरूफ’ वाली कार, सेफ्टी में मिल रहा है 5-स्टार

दोस्तों मौजूदा समय में ज्यादातर लोगो को न्यू जेन की ब्रेज़ा खूब पसंद आ रहा है. जो जून 2022 में लॉन्च था. जिस पर खरीदार खूब प्यार लुटा रहें है. दोस्तों देखने वाली बात यह है की Fronx को बस कुछ दिन पहले ही मार्केट में लॉन्च हुआ था. जिसके दो वेरिएंट्स Jimny ऑफ-रोड SUV 7 जून को आए थे. जबकि TATA NANO को धुल चटाने आ रही ये कार

Exit mobile version