Site icon First Bharatiya

Mahindra And Mahindra Share में 27% की जबरदस्त तेजी, लगन सीजन में SUV सेल बढ़ी, अगला target Price

Mahindra And Mahindra Share

Mahindra And Mahindra Share

Mahindra And Mahindra Share: Mahindra Group ने कंपनी की स्ट्रेटेजी बनाने के लिए एक नया Executive Vice President को नियुक्त किया है. अब से Amarjyoti Barua Mahindra ग्रुप के नए Executive Vice President होंगे. यह खबर मिलते ही Mahindra And Mahindra Share के भाव में सोमवार को 4.3% की जबरदस्त तेजी आई.

यह भी पढ़े: Tata Motors Share में 36% का जबरदस्त उछाल, भाव 5 साल के हाई पर, मुनाफा का अवसर, Target Price

Mahindra And Mahindra Share के नए EVC बने Amarjyoti Barua

Amarjyoti Barua ने आते ही अपने स्टेटमेंट के कहा की FY2023-24 में Mahindra and Mahindra SUV सेगमेंट में लीडर बना रहेगा. आपको बता दें की अभी महिंद्रा के पास सुपरहिट SUV गाड़ियाँ है जो भारत सहित पुरे दुनिया में जबरदस्त सेल चल रही है. अभी Mahindra में सबसे ज्यादा इन्वेस्टमेंट ICICI Group का है. ICICI Group के पास कुल 3.14% का होल्डिंग्स है.

सबसे आधुनिक Mahindra and Mahindra का SUV अभी SCORPIO-N है. जिसकी कीमत 13 से 25 लाख रूपये है. XUV 700, THAR , Mahindra SCORPIO CLASSIC, BOLERO NEO, XUV300 ये सब महिंद्रा की गाड़ी में लगभग 2 महीने का वेटिंग रहता है. April 2023 में Mahindra and Mahindra Share के भाव 1100 से निचे थे लेकिन अब 27% के उछाल के साथ 1400 तक पहुच गए है.

यह भी पढ़े: ले लीजिये Paytm Share, FII ने जमकर किया इन्वेस्ट, BUY सेंटिमेंट 90%, जाने target price

Mahindra And Mahindra Share

FY 2022-23 में mahindra and Mahindra Share को कुल 10,282 करोड़ का तगड़ा मुनाफा हुआ है. वही FY 2021-22 में पुरे फिस्कल इयर का मुनाफा 6,577 करोड़ का हुआ था. साथ ही Mahindra and Mahindra Share का FII होल्डिंग भी दुसरे ऑटोमोबाइल कम्पनी से कही ज्यादा है. M&M Share में FII की कुल 40% शेयर होल्डिंग है.

यह भी पढ़े: Paras Defence Share एक दिन में उछला 8%, रेवेन्यु बढेगा 40-50%, अभी निवेश कीजिये और मुनाफा बनाइये

Mahindra And Mahindra Share Target Price

बाजार के दिग्गज शेयर ब्रोकर Sharekhan ने Mahindra and Mahindra का target price 1550 रखा है. वहीँ LKP Securities Limited ने कहा है की Mahindra and Mahindra अब 1585 से ऊपर जायगा. HDFC Securities के अनुसार महिंद्रा शेयर 1617 के पार जा सकता है.

Exit mobile version