Site icon First Bharatiya

सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल ये दो बड़ी कम्पनी Nayara और Reliance बेच रहा बहुत सस्ता तेल पंप के बाहर लगी लोगों की लम्बी कतार

Nayra Petrol pump

Nayra Petrol pump

दोस्तों काफी लम्बे समय से कच्चे तेल के कीमत में गिरावट पम्पों पर नहीं देखने को मिला है. और आम लोगों को इससे राहत नहीं मिला है. दोस्तों लेकिन अब जो निर्णय Nayara और Reliance पंप वाले ने लिया है उसे जान आप भी हो जायेंगे काफी खुश दरअसल तेल की मौजूदा कीमत अभी कुछ समय पहले के मुकाबले में काफी कम है.

यह भी पढ़े – Hero Leap Hybrid SES: लांच हुआ लोगों की पसंदीदा Hybrid Scooter मिलेगी दोनों सुविधा पेट्रोल के साथ-साथ बैटरी पर भी चलेगी

जानिए वैश्विक स्तर पर तेल की कीमत

इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते है कि जब मार्केट में $120 से $125 कच्चे तेल थी तब भी वही प्राइस और अभी वैश्विक स्तर में कच्चे तेल की कीमत $70 से $75 है तब भी वही प्राइस है मतलब $ घटने पर भी लोगों को राहत नहीं दी जा रही है. अभी पेट्रोलकी औसतन कीमत $75 से $80 के बिच में है.

सस्ता डीजल-पेट्रोल

दोस्तों मीडिया रिपोर्ट की माने तो सरकारी तेल कम्पनी से कम कीमत में पेट्रोल-डीजल गैर सरकारी तेल कम्पनी वाले बेच रहे है. आपको बता दूँ की सरकारी कम्पनी जैसे हिंदुस्तान पेट्रोलियम, इंडियन ऑयल, से सस्ते दर पर प्राइवेट पेट्रोल पंप जैसे रिलायंस,Nayara के पंप पर मिल रहा है. अगर आप पेट्रोल-डीजल से हमेशा के लिए छुटकारा पाना चाहते ही तो Budget Electric Cars जो की आपके बजट में ही कई तरह के इलेक्ट्रिक कार मिलेंगे.

यह भी पढ़े – Budget Electric Cars: कम पैसों में मिल रहा है ये इलेक्ट्रिक कारे, मिलेगा पेट्रोल के झंझट से मुक्ति

Nayara पंप पर लोगों को विशेष छुट

दोस्तों पेट्रोल-डीजल दुसरे पेट्रोल पंप से सस्ता मिलने पर वहां पर तेल लेने वाले लोगों का तांता लगा हुआ है. दोस्तों अभी तक सरकार की ओर से डीजल-पेट्रोल के कीमत को लेकर किसी प्रकार का एलान नहीं किया गया है. लेकिन अगर आप नायरा पेट्रोल पंप से तेल लेते है तो दुसरे पंप के मुकाबले आपको 1 रुपया प्रतिलीटर सस्ता तेल मिलेगा.

Exit mobile version