Site icon First Bharatiya

ले लीजिये Paytm Share, FII ने जमकर किया इन्वेस्ट, BUY सेंटिमेंट 90%, जाने target price

Paytm Share

Paytm Share

Paytm Share में FII की शेयर होल्डिंग अब 71% से ऊपर चली गई है. Paytm अब FII की इन्वेस्टमेंट वाली सबसे बड़ी fintech कंपनी बन गई है. विदेशी निवेशक फ़िलहाल Paytm में जम कर बल्क डील दिया है. जिसके कारण पिछले 2 से 3 ट्रेडिंग दिन में Paytm share 5% से ज्यादा का रिटर्न दे चूका है.

यह भी पढ़े: Zomato Share ने सबको चौकाया, विदेशी निवेशको की लगी होड़, 51% की तेजी, target price

Paytm Share FII Investment

Paytm Share का 52 वीक लो 438 रुपया है जबकि 52 वीक हाई 844 है. सभी FII ने Paytm में इन्वेस्ट करने की सलाह दे डाली है. FDI (Foreign Institutional Investors) में Saif Iii Mauritius Company Limited के पास 10% से ज्यादा का शेयर होल्डिंग है. वहीँ Svf India Holdings (Cayman) Limited के पास 12% से ज्यादा का शेयर होल्डिंग है.

DII इन Paytm

DII (Domestic Institutional Investors) के तरफ से देश के नामचीन म्यूच्यूअल फंड्स हाउसेस ने भी मुनाफा कमाने के लिए Paytm को सबसे पहली पसंद बताया है. Aditya Birla Sun Life Equity Advantage Fund Growth के पास 4,937 करोड़ का शेयर होल्डिंग है. HDFC Large and Mid Cap Fund Growth के 8,589 करोड़ का शेयर होल्डिंग है.

यह भी पढ़े: पोर्टफोलियो में भर लीजिये Bharti Airtel Share, 15 दिन वेट कीजिये, और लाख रुपया प्रॉफिट काट कर निकल लीजिये

Paytm Share

Paytm Target Price 2023

Money control के रिपोर्ट के मुताबिक Paytm Share का BUY रेटिंग 100% चला गया है. Paytm Share का एवरेज ब्रोकर टारगेट 925 रुपया दिया गया है. ICICIdirect ने Paytm का Target Price 1285 रुपया रखा है. MORGAN STANLEY ASIA (SINGAPORE) PTE ने हाल ही में 5423087 क्वांटिटी का बल्क डील दिया था.

Exit mobile version