Ganga Forging Share
Ganga Forging Share

Ganga Forging Share पिछले 5 दिन के ट्रेडिंग में 26% का उछाल दर्ज किया है. सिर्फ एक दिन के ट्रेड में Ganga Forging Share में 20% के अपर सर्किट की तेजी आई है. देश की लीडिंग स्टील उत्पादक कंपनी Ganga Forging एक multibaggar कंपनी है. फ़िलहाल इसका प्राइस 4 रुपया के आसपास है.

यह भी पढ़े: Zomato Share में धडाधड विदेशी बल्क डील, विदेशी इन्वेस्टर्स से 42% चढ़ा Zomato, अगला Target Price

Ganga Forging Share fundamental

हालाँकि स्टील उत्पादन में Tata Steel का कोई मुकाबला नहीं है, फिर भी मात्र 41 करोड़ की मार्केट कैपिटल वाली कंपनी Ganga forging में 30 मई को बोर्ड ऑफ़ डायरेक्टर्स की मीटिंग हुई थी. जिसमे फण्ड रेज करने के लिए कई अहम् फैसले लिए गए थे. अब फिर से 6 जून को मीटिंग होने वाली है. जिसमे सभी निवेशको को बोनस शेयर देने पर सहमती जताई जा सकती है. जिसके कारण ganga forging share के भाव में अचानक से 20% का उछाल आ गया है.

Ganga Forging Share holding

विभिन्न पोर्टफोलियो के एनालिसिस और March 2023 के रिपोर्ट के अनुसार Ganga Forging Share के 59% होल्डिंग प्रोमोटर्स के पास है वही 40% से ज्यादा का शेयर होल्डिंग रिटेल निवेशक के पास है. एक यह multibaggar share है. अगर आज इसमें 5 हजार जैसे मामूली रकम का इन्वेस्टमेंट कर देते है तो लॉन्ग टर्म में अच्छा मुनाफा दे सकता है.

यह भी पढ़े: Paytm Share अभी नहीं तो कभी नहीं, भर लीजिये पोर्टफोलियो में, तगड़ा मुनाफा, जाने Target Price

Ganga Forging Share
Ganga Forging Share

Ganga Forging Share Q4 result

37 लाख का वोलुमं वाला यह Ganga Forging Share आखिरी बोनस 2021 में दिया था. जनवरी 11 को तीन शेयर के बदले एक शेयर का बोनस दिया गया था. Q4 मार्च तिमाही के नतीजे में इसका मुनाफा में 1968% की जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है. जहाँ एक तरफ Q3 में 0.07 करोड़ का मुनाफा हुआ तो वही Q4 मार्च 2023 में कुल 1.37 करोड़ का मुनाफा हुआ है.

With a decade of expertise, Amit seasoned Journalist and News Editor stands at the forefront of Tech news, Automobile insights, and share market analysis. Their deep understanding and sharp acumen in these...