New Maruti Alto Car Price
New Maruti Alto Car Price

New Maruti Alto Car: अगर आप भी कोई ऐसे कार के तलाश में है जो दिखने में अच्छा हो और फीचर्स भी कमाल का हो और आपके बजट में भी फिट बैठता हो. तो अब आपको टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है क्यूंकि मारुती कम्पनी जून के दुसरे सप्ताह में लांच करने वाली है शानदार फॅमिली चार चलिए जानते है उसके बारे में….

New Maruti Alto कार फीचर्स

Maruti Alto का यह चार 22 to 31.5kmpl की अच्छा माइलेज देती है. इस कार का इंजन भी काफी पावरफुल है 796 cc का Maruti Alto कार का इंजन है. जबकि इस कार में पेट्रोल और CNG गैस भर सकते है. इस कार में गियर बॉक्स मैन्युअल है. जबकि Seat Capacity 5 है 5 लोग आसानी से इस कार से सफर कर सकते है. वहीँ आपको बता दूँ कि कम्पनी ने Maruti Suzuki eVX की लांच की डेट की भी घोषणा कर दी है.

New Maruti Alto के वेरिएंट एवं उसकी प्राइस की मेनू

New Maruti Alto Car

जानिये न्यू ऑल्टो कार की कमियां

वहीँ कुछ कारण ऐसे भी है जिससे लोग इस कार को लेने से पीछे हट रहे है जैसे की इस कार में फीचर्स की कमी है. और दूसरी और सबसे बड़ी कारण है की पीछे वाली सीट पर बैठने की जगह की कमी है. बाकी यह कार शहर में इस्तेमाल करने के लिए बेहतर है. साथ ही कम्पनी ने ग्राहकों को सुविधा के लिए EMI का भी ऑप्शन दिया है अगर आप चाहे तो मात्र ₹ 6,613 रूपये की मासिक EMI पर इसे खरीद सकते है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...