CRETA Electric
CRETA Electric

CRETA Electric SUV: भारतीय बाजारों में इन दिनों इलेक्ट्रिक गाड़ियों की डिमांड बढ़ती ही जा रही है. और यही कारण है की कंपनी अब इलेक्ट्रिक गाड़ियां बहुत ज्यादा लॉन्च करती है. इसी बीच खबर आ रही है की साउथ कोरियन कार निर्माता कंपनी Hyundai भी Electric SUV लाने वाली है.

यह भी पढ़ें : Mahindra Bolero Sales: सबसे ज्यादा बिक्री होती है इस 7-सीटर कार की, कीमत है आपके बजट में

CRETA Electric
CRETA Electric

दोस्तों साउथ कोरियन कंपनी Hyundai CRETA Electric की टेस्टिंग कर रही है. जो की कुछ दिन पहले ही CRETA Electric को लोगो के सामने लाया गया था. अब एक बार फिर CRETA Electric को लेकर चर्चाएँ तेज हो गई है. जो क्रेटा के इलेक्ट्रिक अवतार के लॉन्च की संभावना तेज हो गई है.

आपको बता दे की कंपनी पहले से ही इंडियन मार्केट में अपने दो इलेक्ट्रिक कारो की बिक्री करता है. जिसका नाम Ioniq 5 और Kona है. जो की Hyundai की ओर से यह तीसरा इलेक्ट्रिक कार आने वाला है. दोस्तों इस इलेक्ट्रिक कार के आने से पहले ICE (पेट्रोल-डीजल इंजन) मॉडल के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को पहले लाया जाएगा.

यह भी पढ़ें : MG Gloster: लॉन्च हुआ ग्लॉस्टर एसयूवी का ब्लैकस्टॉर्म एडिशन, कंपनी ने फीचर्स को लेकर कही बहुत बड़ी बात

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो इसके बाद Hyundai के CRETA Electric को पेश किया जा सकता है. वही CRETA Electric कि९ आने की उम्मदी 2025 तक की जा सकती है. बता दे की CRETA Electric को लेकर अभी तक कंपनी की तरफ से कोई भी अधिकारिक जानकारी सामने नही आई है.