Harley-Davidson X440 price
Harley-Davidson X440 price

Harley-Davidson X440: इन्तजार की घड़िया हुई समाप्त मार्केट में अगले महीने यानी की जुलाई 2023 में कम्पनी द्वारा इसे लांच किया जाएगा. लेकिन लोग लांच होने से पहले ही बुकिंग कराने के लिए showroom पंहुच चुके है बताया यह जा रहा है कि Harley-Davidson X440 बाइक को लड़की के द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है. साथ कम्पनी ने बुकिंग के लिए एक फिक्स कीमत भी तय किया है.

Also Read: 225.9 cc के साथ Royal Enfield को धुल चटाने मार्केट में आ गई है TVS RONIN कीमत भी कम फीचर्स अधिक

Harley Davidson X440 booking online
Harley-Davidson X440 booking online

Harley-Davidson X440 की बुकिंग प्राइस

दोस्तों अगर आपको भी यह बाइक Harley-Davidson X440 पसंद है और आप लेना चाहते है तो इसके कम्पनी ने मात्र 20 हजार से लेकर 25 हजार के बीच में ही बुकिंग के लिए पैसे तय किये है. बाकी Harley-Davidson X440 बाइक को लेकर और जानकारी अभी सामने नहीं आई है बताया जाता है की लांच होने के बाद पूरी बात सामने निकलकर आएगी. दोस्तों एक्सपर्ट बताते है कि Harley-Davidson के मार्केट में आने से Royal Enfield का क्रेज पूरी तरह खत्म हो जायेगी.

जानिये Harley-Davidson X440 की कीमत

दोस्तों Harley-Davidson X440 बाइक एक मजबूत और पॉवरफुल बाइक होने वाली है इसकी इंजन की क्षमता काफी अधिक होने वाली है. इस लिहाज से इसके कीमत भी काफी अधिक होंगे. Harley-Davidson X440 की कीमत ढाई लाख से लेकर 3 लाख के बीच में होने वाली है.

Also Read: 10 लाख की गाड़ी हलकी सी डाउन पेमेंट पर लाये अपने घर सिर्फ 9 हजार के महीने भरन होंगे EMI, जानिये खासियत

बुकिंग करने के बाद कब होगी डिलीवरी

Harley-Davidson X440 पहली ऐसी बाइक है जो पूरी तरह हिन्दुस्तानी है क्यूंकि यह बाइक भारत में ही बनाई गई. है. और इसको लेकर कम्पनी के द्वारा लेटर जारी करके बताया गया है की 3 जुलाई को इसे लांच किया जाएगा. अभी से बुकिंग शुरू है जिसके लिए कम्पनी ने 25 हजार रूपये निर्धारित किये है. अभी जो लोग बुक करेंगे उनकी डिलीवरी सितम्बर अक्टूबर महीने से होने लगेगी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...