Upcoming SUV's in June
Upcoming SUV's in June

Upcoming SUV’s in June: SUV गाड़ियां के चाहने वालों के लिए यह महीना यानी की जून का महिना बेहद ही खास होने वाला है. क्योंकि जून के महीने में एक से बढ़कर एक SUV गाड़ियां आने वाली है. जिसमे कई तरह के लग्जरी गाड़ियां भी शामिल है. तो चलिए जानते है कौन से कंपनी के गाड़ी आने वाली है.

यह भी पढ़ें : Kia Carens: अगर आपको भी खरीदना है फैमिली कार, तो मारुति अर्टिगा के अलावा इन कारों को खरीद सकते है

Upcoming SUV's in June
Upcoming SUV’s in June

दोस्तों जून में लॉन्च होने वाले कारों की लिस्ट में पहला नाम Maruti Suzuki Jimny का है. जो की मार्केट में आने के लिए पूरी तरह तैयार है. दोस्तों Maruti Suzuki Jimny के कीमतों को लेकर 7 जून को जानकारी मिल सकती है. जबकि Maruti Suzuki Jimny के फीचर्स और स्पेफिकेशन पहले ही आ चुके है.

आपको बता दे की इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर जिस गाड़ी का नाम आता है उसका नाम Hyundai Exter है. बता दे की Hyundai Exter आने वाले 10 जुलाई को एसयूवी को लॉन्च करेगी. जबकि इस गाड़ी के पावरट्रेन लाइन-अप को लिए सभी जानकारी सामने आ गई है.

यह भी पढ़ें : Kia Sonet Facelift: इस दिन भारतीय बाजारों में आएगा किआ सोनेट फेसलिफ्ट, होंगे ये बड़े बदलाव

वही इस लिस्ट तीसरे नंबर पर Honda Elevate का नाम आता है. जिसका ग्लोबल डेब्यू भारत में होने जा रहा है. दोस्तों होंडा आने वाले 6 जून को अपनी नई एसयूवी Honda Elevate को लाने वाली है. जो की इसका टीजर भी जारी हो चूका है.जिसमे SUV का रुप दिख रहा है.