Site icon First Bharatiya

पोर्टफोलियो में भर लीजिये Bharti Airtel Share, 15 दिन वेट कीजिये, और लाख रुपया प्रॉफिट काट कर निकल लीजिये

Airtel Share

Airtel Share

Bharti Airtel Share को FY 2022 – 23 के अंतिम क्वार्टर Q4 में छप्पड़फाड़ मुनाफा हुआ है. अब इस प्रॉफिट का असर सभी निवेशको के सेंटिमेंट पर पड़ा है. Airtel Share के भाव ने बुधवार को 52 वीक हाई बना दिया . अब से एयरटेल शेयर का 52 वीक हाई 888.75 रुपया हो गया है. अभी एयरटेल शेयर में और ज्यादा पोटेंशियल बचा हुआ.

जहाँ एक और Vodafone Idea अभी 5G नेटवर्क पर काम ही कर रही है वहीँ दूसरी तरफ Airtel ने देश के लगभग सभी शहरों में 5G के साथ 5G Plus की सुविधा भी चालू करके रिलायंस जियो का कड़ी टक्कर भी दे रही है.

यह भी पढ़े: तगड़ा मुनाफा का अवसर, Tata Motors Share को खरीदने की मची होड़, नया target price से शेयर बना रॉकेट

Bharti Airtel Share Q4 Result

फाइनेंसियल इयर 22-23 के Q4 मार्च तिमाही में airtel को Q3 दिसम्बर तिमाही के मुकाबले 89.29% ज्यादा का प्रॉफिट हुआ है. Q3 दिसम्बर तिमाही में कुल मुनाफा 1,588 करोड़ था, वही मार्च रिपोर्ट के अनुसार Q4 का मुनाफा 3,006 करोड़ का हुआ है. प्रॉफिट में 89% की बढ़ोतरी के कारण Airtel Share पिछले एक महीने में 6% से ज्यादा का रिटर्न दे चूका है.

84% BUY सेंटिमेंट

सभी मार्केट एनालिस्ट और ब्रोकरेज हाउस ने Bharti Airtel Share को तुरंत खरीदने की सलाह दे डाली है. डी-स्ट्रीट में 84% निवेशको का BUY का सेंटिमेंट बना हुआ है. साथ ही Bharti Airtel Share का मार्केट सपोर्ट भी काफी मजबूत है. इसका 55% शेयर होल्डिंग प्रोमोटर्स के पास है. FII ने भी 20% के शेयर होल्डिंग पर भरोसा जाता रही है.

यह भी पढ़े: NDTV Share 10 दिन में 46% चढ़ा, रोज लग रहा अपर सर्किट, प्रॉफिट बनाने का अवसर, जाने Target Price

Airtel Share

Bharti Airtel Share Target price 2023

83% BUY सेंटिमेंट के साथ Airtel Share पिछले 5 दिन में 4% का रिटर्न दे चुकी है. साथ ही यह शेयर 888 का 52 वीक हाई भी बना चुकी है. ICICI Securities Limited के अनुसार Airtel Target Price 960 रूपये तक जायेगा. Motilal Oswal ने कहा है की एयरटेल शेयर 985 रुपया तक जायेगा.

Exit mobile version