Adani Ports Share
Adani Ports Share

Adani Ports Share ने पिछले कुछ से लगातार बढ़त में है. हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के बाद अडानी समूह के साथ हो हुआ वो दुनिया ने देखा. लेकिन अब लगता है अडानी समूह की कंपनी Adani Port ने अपनी नुकसान की भरपाई कर लिया है. पिछले 10 दिन में अडानी पोर्ट शेयर के भाव ने 10% की छलांग लगाई है.

यह भी पढ़े: Zomato Share में 43% की तेजी, Zomato में FII ने जम के किया इन्वेस्ट, जाने अगला Target Price

Adani Ports Share
Adani Ports Share

Adani Port Q4 result

समूह के तरफ से 30 मई को Adani Port Q4 अंतिम तिमाही की घोषणा होने वाली है. मार्किट एक्सपर्ट के अनुसार Q4 के घोषणा होते ही Adani Port रॉकेट की तरह ऊपर जायेगा. कई निवेशको के आधार में यह पता चला की अभी Adani Port में BUY का 95% सेंटिमेंट बन गया है. साथ ही सभी ब्रोकर इसे खरीदने के सलाह भी दे रहे है.

Adani Group में तगड़ा रैली

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट बाद Adani Port समेत Adani Group के सभी शेयर में 50% से ज्यादा का अचानक डाउनफॉल हुआ था. लेकिन अब समूह की सभी कंपनी ट्रैक पर आ रही है. Adani Enterprise के शेयर भी पिछले 10 दिन में 34% की तूफानी तेजी देखि गई है. 18 मई को शेयर के दाम 1,890 था और अभी 2,540 हो गया है.

यह भी पढ़े: Reliance Industries ने ख़रीदा एक और कंपनी, रिलायंस शेयर के दाम आया उछाल, अगला Target Price

Adani Port Target Price

देशी ब्रोकर कोटक इंस्टिट्यूट इक्विटीज ने Adani Port share को BUY करने को कहा है. इनका Target Price 810 रुपया है. ICICI Direct का target price 800 है. साथ ही जेफ़रिज ने Adani port में अपनी शेयर होल्डिंग की प्रतिशत बढ़ा कर 22% कर दिया और 800 का target price दिया हिया.

With a decade of expertise, Amit seasoned Journalist and News Editor stands at the forefront of Tech news, Automobile insights, and share market analysis. Their deep understanding and sharp acumen in these...