Site icon First Bharatiya

Paytm share खरीदने की लगी होड़, Paytm का नया target price जारी, 52% की उछाल दर्ज

Paytm Share

Paytm Share

Paytm share के दिन बदल गए है. पिछले 6 महीने में Paytm Share के भाव में 50% से ज्यादा का तेजी आ गया है. नवम्बर 2022 के आखिरी हफ्ते में Paytm Share का price 460 से निचे चल रहा था, लेकिन पिछले 6 महीने में इस फिनटेक कम्पनी में 52% का जबरदस्त उछाल आ गया है.
यह भी पढ़े: Equitas Small Share में 57.28% की तेजी, IBM के साथ कोलैबोरेशन पक्का, कमाई का अवसर आया, target price

Paytm Share Q4 रिजल्ट

वित्तीय वर्ष 2022-23 में Paytm का कारोबार में काफी बढ़ोतरी हुई है, साल दर साल Paytm के नुकसान में लगातार कमी आ रही है. FY21-22 में Paytm को कुल 2,393 करोड़ का नुकसान हुआ था, लेकिन वही फाइनेंसियल इयर 22-23 में यही नुकसान घटकर 1776 करोड़ का रह गया है. मार्च अंतिम तिमाही Q4 में सबसे कम 168 करोड़ का घाटा हुआ है.

FII के टॉप लिस्ट में Paytm

Zomato Share समेत इसमे भी लगातार हो रहे कम नुकसान के कारण सभी निवेशको का काफी नुकसान हो चूका है. लेकिन अब Paytm Share FII (Foreign Institutional Investors) के टॉप लिस्ट में शामिल हो चूका है. फ़िलहाल पुरे शेयर होल्डिंग में 71% होल्डिंग अभी FII का है और रिटेल इन्वेस्टर्स का 25% के आसपास होल्डिंग है. साथ ही विभिन्न म्यूच्यूअल फंड्स हाउसेस ने 3% शेयर का होल्डिंग है.
यह भी पढ़े: LIC Share में आएगी 57% की तूफानी तेजी, सस्ते में मिल रहा अभी, खरीद लीजिये, जाने target price

Paytm Share

Paytm Share target price

45 हजार करोड़ के ज्यादा वाला यह लार्ज कैप कंपनी का नया Target Price जारी कर दिया गया है. दिग्गज ब्रोकर Goldman Sachs ने Paytm Target Price 1150 रुपया का दिया है. वही Macquarie के अनुसार Paytm अभी 800 के पार जायेगा. Citi Bank ने भी Paytm को बुलिश बताया है. इसके अनुसार Paytm 1144 रुपया तक जायेगा.

Exit mobile version