Orient AC fan
Orient AC fan

Orient कम्पनी ने इस गर्मी को कम करने के लिए लोगों के लिए एक शानदार फैन लांच किया है. और इस पंखे का नाम कम्पनी ने क्लाउट कूलिंग फैन रखा है और कम्पनी का दावा है की यह 10 से 15 डिग्री तक के गर्मी को कम करेगा. यह Orient AC फैन की प्राइस मात्र 15,999 रूपये है.
यह भी पढ़े – आ गया बिना बिजली से चलने वाला AC, कीमत जान तुरंत खरीद लेंगे आप

Also read: Bihar Weather : बढ़ते गर्मी से परेशान है लोग अभी कुछ दिन नहीं होगी वर्षा पारा 40 डिग्री पार, इन जिलों में लू का अलर्ट, जानिये अपने क्षेत्रों का हाल?

Orient Cooler

महज 3 मिनट में बना देगी घर को कूल-कूल

दोस्तों इस फैन में एक छोटा सा 4 से 5 लीटर का टैंक है जिसमें पानी स्टोर रहता है. और वह पानी आराम से 10 घंटे तक लगातार चलाने पर खपत होती है. इसे भारतीय बाज़ार में लांच कर दिया गया है. साथ ही इसका डिजाइन भारतीय घरों के हिसाब से किया गया है. इसमें पंखेनुमा ब्लेड भी होती जो कि हवा को चारों ओर फैलाने में मदद करती है.

Also read: बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर बरौनी के साथ-साथ इन जगहों से चलाई गई समर स्पेशल ट्रेन मिल रहा कन्फर्म टिकट

पूरा साउंडलेस AC है यह

दोस्तों ओरिएंट के इस AC वाले पंखे में कई फीचर्स भी है और खास बात यह है की यह पंखा रिमोट से चलती है. इसमें कई तरह के मोड सिस्टम दिया गया है. जिसमें ब्रीज मोड एक ऐसा मोड है जो आपके कमरे को पूरी तरह शीतल बना देती है. साथ में यह पंखा पूरी तरह साइलेंट है मतलब इस पंखे को चलाने के बाद आपके पास किसी तरह के आवाज सुनाई नहीं देगी.
यह भी पढ़े – Cars with Automatic AC: बहुत ही सस्ते दामों में मिल रहा है ऑटोमेटिक एसी वाली कार, मिलते है बेहतरीन विकल्प

Also read: बिहार के बेटी का UPSC में जलवा अच्छे मार्क्स लाकर पुरे प्रदेश में अपने माता-पिता सहित गाँव समाज का मान सम्मान बढाया!

2 कलर में उपलब्ध है यह AC

ओरियेंट कम्पनी के यह AC दो कलर में उपलब्ध है ब्लैक और व्हाइट दोनों कलर में से आप जो चाहे खरीद सकते है. साथ ही अगर आपको ये बाज़ार में नहीं मिलता है तो आप इसे ऑनलाइन अप्लीकेशन जैसे फिलिप्कार्ट amazon पर भी आर्डर कर सकते है. और इसे अपने घर में लगाकर गर्मी को दूर भगा सकते है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...