Harley Davidson X440: आ गया नई हार्ले डेविडसन एक्स 440, कई फीचर्स से लैस है यह बाइक

Harley Davidson X440: हीरो मोटोकॉर्प और हार्ले-डेविडसनमिल ने मिलकर एक नई बाइक का निर्माण कर रहा है. जिसका नाम हार्ले डेविडसन एक्स 440 रखा गया है. जो की दोनों कंपनी ने मिलकर यह पहला बाइक को लोगों के बीच लाया है. दोस्तों इस गाड़ी में 440 सीसी पावरट्रेन मिलेगा.
यह भी पढ़ें : Bajaj Pulsar N250 and F250: KTM और DUKE को धुल चटाने मार्केट में आ गया Bajaj का नया Racer बाइक, फीचर्स अधिक कीमत कम लुक शानदार

Harley Davidson X440
Harley Davidson X440

जो कंपनी अपने हर गाड़ी में देता है. और इस बाइक में एक सिंगल-सिलेंडर यूनिट भी देखने को मिलेगा. जबकि इस बाइक में एयर-कूलिंग के लिए पंख लगे हैं. जो की इन सब चीजों को हीरो मोटोकॉर्प भारत में ही बनाती है. वही इसको हार्ले-डेविडसन ने डिजाइन किया था.

आपको बता दे की हार्ले डेविडसन एक्स 440 में नाइटस्टर के जैसा ही मस्कुलर फ्यूल टैंक, गोल हेडलाइट और बहुत कूच दिया गया है. और इस बाइक के हेडलाइट में रिंग जैसे एलईडी प्रोजेक्टर भी देखने को मिलेगा. जिसके ऊपर में हार्ले-डेविडसन लिखा हुआ होगा.
यह भी पढ़ें : Tata Safari Facelift 2023: लॉन्च होने के लिए तैयार है टाटा सफारी फेसलिफ्ट, डिजाइन और इंटीरियर है बहुत ही खास

दोस्तों यह बाइक 4V हेड होने की उम्मीद है. 30 bhp और करीब 40 Nm टॉर्क जेनरेट कर सकता है. जबकि इस बाइक के टॉप मॉडल की कीमत 3.50 लाख रुपये हो सकता है. वही इसकी टक्कर Royal Enfield के 350cc से होगा. जिसमे हंटर 350 का होगा.