tvs iqube scooter

भारतीय बाजारों में इन दिनों खूब इलेक्ट्रिक वाहन की डिमांड है. दोस्तों यही वजह है कि इलेक्ट्रिक कार निर्माताओं लोगों को अलग-अलग डिजाइन में विभन्न कलर में इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच करती है. आज के इस खबर में हम बात करने वाले है tvs के इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS iQube के बारे में…
यह भी पढ़े – Simple One: ड्राइविंग रेंज के मामले में है सबसे आगे है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, बहुत ही कम समय में होगा चार्ज

uig

TVS iQube का प्राइस

दोस्तों हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बात कर रहे है वह ₹ 1,27,737 प्राइस की है साथ ही कम्पनी के तरफ से EMI का भी सुविधा दिया जाता है. अगर आप इसे चाहे तो ₹ 4,332 रूपये के महीने EMI पर खरीद सकते है. वहीँ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की राइडिंग रेंज 100 Km है.

दोस्तों TVS iQube स्कूटर की अधिकतम स्पीड(High Speed) 78 Kmph है. वहीँ यह बाइक काफी हल्का भी है इसका कुल वेट 117 kg है. जबकि सीट हाईट 770 mm है.
यह भी पढ़े – 225.9 cc के साथ Royal Enfield को धुल चटाने मार्केट में आ गई है TVS RONIN कीमत भी कम फीचर्स अधिक

जानिये TVS iQube ख़ास बातें

यह स्कूटर साड़ी आधुनिक सुविधाओं से लैस है. और दूसरी इसमें ख़ास बात यह है की 75kmph तक एक सभ्य माने जाने वाली स्पीड निर्धारित की गई है. और तीसरी अच्छी बात यह है की देखने में यह स्कूटर बिलकुल समान्य दिखता है.

इन दो कारण से TVS iQube को लोग नहीं करत है पसंद

वहीँ TVS iQube स्कूटर लोगों को कुछ कारण से पसंद भी नहीं आया है जो की वह कम्पनी के साथ लोगों ने इसकी शिकायत भी की है इस स्कूटर की पहली कमी लोगों ने बताया है की यह चार्ज होने में 5 घंटा समय लेता है जो की काफी अधिक है. और दूसरा एक बुरा चीज है की यह सिर्फ भारत के बेंगलुरु में ही मिलता है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...