Simple Oneघरेलू इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी सिंपल एनर्जी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर One (वन) को भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया है. दोस्तों कंपनी ने आख़िरकार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत का एलान कर दिया है. कंपनी का कहना है की यह सबसे ज्यादा ड्राइविंग रेंज देता है.
यह भी पढ़ें : TVS iQube: सिर्फ 4,332 रूपये देकर अपने घर के पार्किंग में खडी कर ले TVS iQube कीमत कम फीचर्स अधिक

image 76

आ गया सबसे ज्यादा ड्राइविंग रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर 

दोस्तों Simple One Electric Scooter में बहुत ही दमदार बैटरी पैक दिया जाता है. जबकि Simple One Electric Scooter को 6 कलर ऑप्शन में मिल जाएगा. जिसमे ब्रेजेन ब्लैक, नम्मा रेड, ग्रेस व्हाइट और एज्योर ब्लू जैसे ऑप्शन शामिल है.

बैटरी पावर भी है बढ़िया

आपको बता दे की Simple One Electric Scooter की कीमत 1.45 लाख रुपये से शुरू होती है. वही Simple One Electric Scooter की अंतिम कीमत 1.58 लाख रुपये तक है. बता दे की इसके सभी कीमतें, एक्स-शोरूम बेंगलुरु हैं. जो की इस स्कूटर के आने से Ola S1 Pro को काफी टक्कर मिलेगी.
यह भी पढ़ें : Pure ePluto 7G Pro EV 2023: अब कोई नही पूछेगा ओला एस1 एयर को, लॉन्च हुआ एक लाख रुपये से भी कम कीमत वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

यह स्कूटर सिर्फ 5 घंटे और 54 मिनट में 0 से 80 प्रतिशत के बीच चार्ज होगा

जबकि इस Electric Scooter को चार्ज करने के लिए आपको 750 वॉट के पोर्टेबल चार्जर भी दिया जाता है. जो की इसके लिए ग्राहकों को 13,000 रुपये अलग से देने होंगे. जो की ये कीमते कीमतें 1 जून, 2023 से लागू होंगे. Simple One Electric Scooter को लेकर कंपनी का कहना है की पिछले 18 महीनों में इसके 1 लाख से ज्यादा प्री बुकिंग हो चुकी है.