Tata Safari Facelift 2023
Tata Safari Facelift 2023

Tata Safari Facelift 2023: देश की सबसे लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी यानी की टाटा मोटर्स (Tata Motors) जिसके कार की पूरी दुनिया दीवानी है. लेकिन इसी साल टाटा मोटर्स (Tata Motors) भारत में सफारी फेसलिफ्ट (Tata Safari Facelift) को लॉन्च करने वाली है. जिसके लिए कंपनी लगातार काम कर रही है. साथ में टेस्टिंग कर रही है.
यह भी पढ़ें : INNOVA और Ertiga की गाड़ी भी फेल है इस 7-सीटर फैमिली कार के सामने, देखें एडवांस फीचर्स

Tata Safari Facelift 2023
Tata Safari Facelift 2023

दोस्तों बताया जा रहा है की टाटा सफारी फेसलिफ्ट (Tata Safari Facelift) का डिजाइन टाटा हैरियर(Tata Harrier) ईवी कॉन्सेप्ट से मिलता जुलता है. और सबसे खास बात यह है की टाटा मोटर्स (Tata Motors ) के इस गाड़ी में नए टर्बो-पेट्रोल इंजन मिलने की उम्मीद है. साथ में एक नया इंटीरियर भी देखने को मिल सकता है.
यह भी पढ़ें : Luxury Electric SUVs 2023: भारत में होने वाला है कई नई इलेक्ट्रिक कारों की लॉन्चिंग, जाने गाड़ियों के नाम

आपको बता दे की टाटा सफारी फेसलिफ्ट (Tata Safari Facelift) को नए सिरे से डिजाइन किया गया है. जिसमे एक एलईडी हेडलैम्प भी दिया गया है. और तो और टाटा मोटर्स (Tata Motors) के इस गाड़ी में आपको 1.5-लीटर चार-सिलेंडर टर्बो-पेट्रोल भी देखने को मिल सकता है. जिसमे आपको 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलेगा.
यह भी पढ़ें : Maruti Baleno: बाज़ार के सबसे अधिक बिकने वाला कार बना Maruti Baleno खूब हो रही बिक्री, जानिये खासियत

आपके जानकारी के लिए बता दे की टाटा सफारी फेसलिफ्ट (Tata Safari Facelift) को सितंबर 2023 में भारतीय बाजारों में उत्पादन शुरू हो जाएगा. टाटा सफारी फेसलिफ्ट (Tata Safari Facelift) को दिवाली से पहली इसी साल लॉन्च हो सकता है. जो की इस कार को आने से महिंद्रा XUV700 को काफी टक्कर मिलेगी.