Maruti Suzuki Discount Offerदिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी जो भारत की लोगो की पहली पसंद है. दोस्तों देशी कार कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) इस महीने अपने सबसे खास कार ऑल्टो K10 पर बढ़िया डिस्काउंट दे रही है. जो की ग्राहकों के लिए यह किसी तोहफा से कम नही है.
यह भी पढ़ें : Best Sedan Cars Under 10 Lakh: 10 लाख से कम कीमत में मिल रहा है लग्जरी कार, फीचर्स भी है खास

Maruti Suzuki Discount Offer
Maruti Suzuki Discount Offer

दोस्तों मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ऑल्टो K10 के अलावा भी कई गाड़ियों पर अच्छा डिस्काउंट ऑफर कर रही है. लेकिन इस समय भारतीय बाजारों में मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) सबसे किफायती कार है. और तो और इसी मॉडल पर सबसे अधिक छुट मिल रही है.
यह भी पढ़ें : Electric Vehicles: नितिन गडकरी का अनोखा प्लान अगले 2 सालों में भारत के सड़कों पर नहीं दिखेगी एक भी पेट्रोल-डीजल से चलने वाली कार, तैयारी शुरू

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) सबसे बेहतरीन कारों में से एक ऑल्टो के10 की खरीद पर खरीदारों को 59,000 रुपये की छूट ऑफर कर रही है. और सबसे खास बात यह है की इसमें 40 हजार रुपये का कंज्यूमर डिस्काउंट भी दिया जाता है.
यह भी पढ़ें : INNOVA और Ertiga की गाड़ी भी फेल है इस 7-सीटर फैमिली कार के सामने, देखें एडवांस फीचर्स

आपको बता दे की मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) के इस गाड़ी को खरीदने पर 15 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिलेगा. वही अगर स्पेशल कॉरपोरेट डिस्काउंट की बात करे तो इसमें 4 हजार का डिस्काउंट मिलेगा. जबकि ऑल्टो के10 की कीमत 3.99 लाख रुपये है.