Site icon First Bharatiya

IndusInd Bank कर रहा जब्त वाहनों की नीलामी, सस्ते में घर लाइए Car, Scooty, Splendor , Shine , Apache, यहाँ करे अप्लाई

जब्त वाहनों की नीलामी

जब्त वाहनों की नीलामी

जब्त वाहनों की नीलामी: अगर आप दो पहिया या तीन पहिया गाड़ी खरीदने का सोच रहे है तो, देश की सुप्रसिद्ध प्राइवेट बक IndusInd Bank सभी लोगो के लिए सस्ते में Car, Scooty, Splendor , Shine , Apache खरीदने का मौका दे रही है. बैंक द्वारा सभी जब्त वाहनों की नीलामी में लगभग 50% से 60% की छुट दी जा रही है.
यह भी पढ़े: सरकारी बैंक कर रहे 5 लाख घरों को नीलामी, खरीद लीजिये सस्ता में अपना घर, इस एप पर कीजिये अप्लाई

कहाँ से आते है सस्ते वाहन

अक्सर लोग वाहन खरीदते समय पूरा रकम नहीं होने के कारण बैंक या फाइनेंस कंपनी (Bajaj Finance, Mahindra Finance आदि ) से लोन फाइनेंस करवा लेते है परन्तु उन्हें हर महीने बैंक को क़िस्त देना होता है. जो लोग जो लोग समय से EMI नहीं चूका पाते है फिर उनका वाहन बैंक या फाइनेंस कंपनी अपने अधीन ले लेती है या जब्त कर लेती है.

Indus EasyWheels वेबसाइट पर होती है नीलामी

आपको जानकारी हो की Indus EasyWheels एक IndusInd Bank द्वारा स्थापित किया हुआ एक प्लेटफार्म है जहाँ पर जब्त वाहनों की नीलामी की जाती है. नीलामी के लिए उपलब्ध बाइक , Scooty या फिर car के लिए आप इसके वेबसाइट पर जा कर जानकारी प्राप्त कर सकते है साथ ही अपना बिड भी डाल सकते है. ऑनलाइन अप्लाई कर के लिए induseasywheels.indusind.com को विजिट कीजिये.
यह भी पढ़े: सरकारी बैंक लाया जब्त घरों की नीलामी, कौड़ी का भाव बिक रहे 4BHK Flat, Property Flat Auction यहाँ करें आवेदन,

जब्त वाहनों की नीलामी

मौजूदा जानकारी के अनुसार IndusInd Bank जब्त किये गए वाहनों में वेबसाइट पर निम्नलिखित वाहन उपलब्ध है.

Exit mobile version