maruti suzuki offer

Maruti Suzuki Offer: दोस्तों अगर आप भी कोई कार खरीदने के मूड में है तो ये खबर आपके लिए काफी ख़ास है क्यूंकि आज क इस खबर में हम बात करने वाले है. मारुती के एक खास ऑफर के बारे में जिससे आपको मिल सकते है पुरे 60हजार रूपये की छुट चलिए जानते है क्या है वो खास ऑफर.
यह भी पढ़े – Tata Harrier की जबरदस्त बिक्री मार्केट में मचा रहा धमाल लोग बता रहे मिनी Fortuner जानिये फीचर्स

Maruti Suzuki की कार पर 60 हजार की ऑफर

Maruti Suzuki car offer : मारुती सुजुकी कार को देश की सबसे सस्ती कारों मे से एक कार माना जा रहा है. दोस्तों दरअसल मीडिया रिपोर्ट की माने तो मारुती सुजुकी के alto कार में पर इस महीने यानी की मई महीने में कम्पनी के ओर से 60 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर आप भी मारुती का कोई कार लंबा चाहते है तो आप इस महीने खरीद सकते है.
यह भी पढ़े – Mahindra XUV400 और Tata Nexon EV में कौन है किसपे भारी! जानिये दोनों के फीचर्स के बारे में

वहीँ ये ऑफर तो कम्पनी के तरफ से है मतलब अगर आप मारुती सुक्सुकी की कोई भी कार खरीदेंगे तो आपको इतना डिस्काउंट दे दिया जाएगा. लेकिन इनके अलावा भी ऑफर है वो है Maruti Suzuki Spresso कार पर जो की इस कार पर पुरे 30 से लेकर 35 हजार रूपए के बीच में ऑफर है. वहीँ Maruti Suzuki Wagonr पर भी शानदार ऑफर अहि Maruti Suzuki Wagonr पर 30 हजार रूपये की छुट है. जबकि Maruti Suzuki Dzire पर भी 35 हजार रूपये की शानदार छुट है.
यह भी पढ़े – EV Range Boost Tips: इलेक्ट्रिक स्कूटर देने लगा है कम रेंज तो ट्राई करे यह टिप्स, रोकेट की तरह चलेगा स्कूटर

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...