EV Range Boost Tipsदोस्तों अगर आपके पास भी इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) है तो यह खबर आपके लिए है. लेकिन इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) की रेंज को लेकर हर बक्त लोगो के मन इसे ज्यादा दूर तक ले जाने में हिचकिचाते हैं. सबसे बड़ा टेंसन ये रहता है की कहीं इसकी बैटरी डिस्चार्ज न हो जाये.
यह भी पढ़ें : Yamaha RD350 के आने से मचा तहलका अब Royal Enfield को कोई नहीं पूछेगा फीचर्स जान आप भी हो जायेंगे खुश

EV Range Boost Tips
EV Range Boost Tips

इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज इस तरह बढ़ाए

दोस्तों आज के इस खबर में हम आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स लेके आए है. जिन्हें फॉलो कर आप इसका प्रभाव देख सकते है. दोस्तों सबसे पहले आपको इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) को चलाने के तरीके में बदलाव करना होगा. जिसमे आप एक्सीलेरेट को आराम से यूज करें और एकाएक स्पीड न करे.
यह भी पढ़ें : Best Bikes Under 1.5 Lakh: अब डेढ़ लाख से भी कम कीमत में मौजूद है ये लग्जरी बाइक, आप कौन सी बाइक खरीदना चाहेंगे

यह टिप्स ट्राई कीजिये मिलेगा बढ़िया रिजल्ट

आपको बता दे की आप इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) की स्पीड कम ज्यादा करने की जगह ज्यादातर समय एक सामान रखें. दोस्तों आप अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) पर लिमिट में ही कोई समान लेकर चले. आपके जानकारी के लिए बता दे की इससे इससे रेंज में कमी आती है.
यह भी पढ़ें : Most Demanding Scooters: भारतीय बाजारों बहुत ही तेजी से बिकती है ये तीन स्कूटर्स, देखते ही खरीद लेंगे आप

स्कूटर में सबसे मुख्य बात है वजन का ध्यान रखना

दोस्तों कभी भी आप अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) को गड्ढा मुक्त और ऊंचे-नीचे की जगह प्लेन रास्ते पर चलाए. जिससे आपका इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) बढ़िया रेंज दे सके. इसके अलावा आप इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) को फुल स्पीड में जाने से बचना चाहिए. अगर आप भी अच्छा रेंज चाहते है तो आप इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) को न ज्यादा तेज न ज्यादा स्पीड चलाए.