tata tiago car
tata tiago car

CNG Car: दोस्तों पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को देखते हुए अब अधिकांस लोग CNG या इलेक्ट्रिक की ओर शिफ्ट होते जा रहे है अगर ऐसे में आप भी किसी अच्छे CNG कार की तलाश कर रहे है जो कम कीमत में अच्छा फीचर्स के साथ मिले तो ये खबर आपके लिए खास होने वाला है चलिए जानते है CNG कार के बारे में…

Tata Tiago Car कीमत में बैठेगी फिट

CNG Car price: दोस्तों हम आपको इस खबर में 2 गाड़ी के बारे में बताने जा रहे है जो कि CNG कार है और दोनों कार शानदार है. इस लिस्ट में पहले नंबर पर है टाटा का Tiago जी हाँ दोस्तों Tata Tiago Car भी काफी शानदार कार है. अगर आप CNG कार लेना चाहते है तो इस कार को भी खरीद सकते है.

जानिये क्या होगी Tata Tiago Car की खासियत

दोस्तों टाटा के इस कार की इंजन 1199 cc की है. जबकि bhp 72.0 – 84.82 Bhp के बीच में रहने वाली है. वहीँ Tata Tiago EV कार में ऑटोमैटिक एवं मैन्युअल दोनों गियर का सिस्टम है. जबकि टाटा का यह कार लगभग 20kmpl की शानदार माइलेज भी देती है. इस कार में 2 एयरबैग भी दिया गया है. टाटा के इस कार की कीमत ऑन रोड का बेस प्राइस Rs.5लाख 60हजार और टॉप मॉडल की कीमत 8लाख11हजार तक रहेगी.

Wagon-R CNG

दोस्तों इस लिस्ट में दुसरे नंबर जो मकार है उसका नाम Wagon-R और यह कार मारुती सुजुकी कम्पनी की है. इस कार का प्राइस भी कम है. Wagon-R की कार का प्राइस 6 लाख 43 हजार रूपये है. वहीँ मारुती के यह कार शानदार माइलेज भी देती है करीब ३६kmpl की यह माइलेज भी देती है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...