LML Star Electric Scooter: इलेक्ट्रिक स्कूटर की दुनिया में दिन पर दिन कोई न कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च होते रहता है. लेकिन कई पुराने ब्रांड्स भी हैं जो कि नए अंदाज में इलेक्ट्रिक मार्केट में आ रही है. जो की अब LML भी इलेक्ट्रिक अवतार में अपने स्कूटर को लाने वाली है.
यह भी पढ़ें : इस दिन लॉन्च होगा Simple One Electric Scooter, एक बार चार्ज करने पर चलेगा 300 KM

LML Star Electric Scooter
LML Star Electric Scooter

भारत में इसी साल लॉन्च होगा LML Star Electric Scooter

जो की अब खबर आ रही है की जल्द ही LML अपने LML Star को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. आपके जानकारी के लिए बता दे की बीते दिनों LML Star Electric Scooter को शोकेस किया गया था. जिसके बाद इसके डिजाइन की चर्चा हर ओर होने लगी.
यह भी पढ़ें : मध्यमवर्गीय परिवार के लिए कम कीमत में लांच होगा Honda Activa Electric Scooter जानिये क्या होगी खासियत और कीमत

इस स्कूटर में मिलते है बाइक के सभी गुण

आपको बता दे की कंपनी के तरफ से ये जानकारी सामने आई है की LML Star Electric Scooter को इसी साल दिसंबर महीने में सेल होने के लिए लॉन्च किया जाएगा. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो सितंबर तक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टेस्ट ड्राइव शुरु की जाएगी.
यह भी पढ़ें : Honda Activa Electric Scooter : मात्र इतने हजार में अपने घर लाये चमचमाती इलेक्ट्रिक स्कूटर जानिये खासियत

LML Star Electric Scooter में फीचर्स भी है बहुत खास

और सबसे अहम बात यह है की LML Star Electric Scooter पूरी तरह से मेड-इन-इंडिया है. और LML Star Electric Scooter को डिजाइन इटली की टीम ने किया है. इस बाइक में बाइक और स्कूटर दोनों की गुण मौजूद है. जबकि इसमें बैटरी 4Kw की क्षमता वाला दिया गया है.