Honda e:Ny1: भारतीय बाजारों में आने वाला है होंडा की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी, रेंज है बहुत ही ज्यादा

Honda e:Ny1: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी होंडा (Honda) मोटर्स जो समय समय पर अपने गाड़ियों को मार्केट में लाते रहती है. दोस्तों अब कंपनी ने e:Ny1 को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. और सबसे खास बात यह है की यह होंडा (Honda) की इलेक्ट्रिक एसयूवी है.
यह भी पढ़ें : अब Bajaj-Triumph के सामने फीके पड़ जायेगी Royal Enfield 15 दिन बाद करेगा शानदार लॉन्चिंग अभी से ही बना लोगों की पहली पसंद

Honda e:Ny1
Honda e:Ny1

मार्केट में आने वाला है होंडा की इलेक्ट्रिक एसयूवी

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो इस गाड़ी की बिक्री यूरोप और अन्य अंतरराष्ट्रीय बाजारों में सेल होने वाला है. आपके जानकारी के लिए बता दे की होंडा (Honda) की यह पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी कार है. और यह गाड़ी इसी साल पेश हो सकता है.
यह भी पढ़ें : Kia Carens 2023: किआ कैरेंस कार को खरीदना हुआ आसान, अब सिर्फ दो लाख रुपये में ला सकते हैं घर

जिसमे 412 किमी की रेंज मिलता है

आपको बता दे की होंडा (Honda) के इस कार में 199hp और 310Nm आऊटपुट फ्रंट एक्सल पर सिंगल मोटर होस्ट देखने को मिलेगा. जिससे यह गाड़ी सिर्फ 8.0 सेकंड में 0-100kph की स्पीड पकड़ लेगा. जिसमे बेटरी 68.8kWh का दिया जाता है.
यह भी पढ़ें : MG Comet 2023: सिर्फ शुरु के 5000 ग्राहकों के लिए ही लागू है एमजी कॉमेट का प्राइस, इन फीचरों से होगा लैस

इसका मुकाबला हुंडई कोना इलेक्ट्रिक से होगा

जो की एक बार यह फुल चार्ज होने पर 412km तक दौर सकता है. बताया जा रहा है की इसके फ़ास्ट चार्जर से सिर्फ 45 मिनट में 10-80 प्रतिशत तक चार्ज हो सकता है. वही अगर इस गाड़ी के मुकाबले की बात करे तो इसका मुकाबला हुंडई कोना इलेक्ट्रिक से होगा.