maruti baleno
maruti baleno

Maruti Baleno: दोस्तों इन दिनों मार्केट में Maruti Baleno चारों तरफ छाया हुआ है साल 2023 में पिछले महीने करीब 16,180 यूनिट की बिक्री हुई है. दोस्तों आप इससे अंदाजा लगा सकते है की मारुती बलेनो कितना पोपुलर कार है दोस्तन लोग इस कार के बहुत कम समय में खूब दीवाने हो गए है.
यह भी पढ़े – Luxury Electric SUVs 2023: भारत में होने वाला है कई नई इलेक्ट्रिक कारों की लॉन्चिंग, जाने गाड़ियों के नाम

maruti baleno features
Maruti Baleno

क्या होगी Maruti Baleno की खासियत

Maruti Baleno car: वहीँ दोस्तों अगर हम Maruti Baleno की इंजन के बारे में बात करें तो इस गाडी का इंजन भी काफी पॉवरफुल है इसका इंजन Engine 1197cc का इंजन है. और 76.43 – 88.5 Bhp है. इसमें गियर ऑटोमैटिक एवं मैनुअल दोनों है. और Maruti Baleno के इस कार में फ्यूल टाइप CNG और पेट्रोल दिया गया है. वहीँ अभी मारुती बलेनो पर करीब ₹40,000 की बम्पर डिस्काउंट चल रहा है.
यह भी पढ़े – Honda ने लॉन्च की बेहद सस्ती बाइक, मिल रहा है 10 साल की वारंटी और फीचर्स भी है खास

Maruti Baleno car features: साथ ही इस कार में एयरबैग भी दिया गया है. दोस्तों इन सभी चीजों के अलावा मारुती बलेनो में कई तरह के और फीचर्स दिए गए है. वो भी आधुनिक जमाना के जैसे की हेडअप डिस्प्ले, 360 डिग्री वाला कैमरा, 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग असिस्ट सेंसर.
यह भी पढ़े – Electric Vehicles: नितिन गडकरी का अनोखा प्लान अगले 2 सालों में भारत के सड़कों पर नहीं दिखेगी एक भी पेट्रोल-डीजल से चलने वाली कार, तैयारी शुरू

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...