Honda
Honda

Honda : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी होंडा जो अक्सर अपने ग्राहकों के लिए वाहन को मार्केट में लाती रहती है. बताया जा रहा है की होंडा की बाइक को भारतीय बाजारों में खूब पसंद किया जाता है. इसी बीच होंडा ने अपने एक और खास बाइक को लॉन्च कर दिया है.
यह भी पढ़ें : Tata Nexon: शानदार लुक एवं जबदस्त फीचर्स के साथ nexon की निकली नई कार शोरूम में लगी लम्बी कतार

Honda
Honda

होंडा के इस बाइक में मिल रहा है 10 साल की वारंटी

दोस्तों अब मोटरसाइकिल पर 10 साल की वारंटी ये बात थोरा अजीब है लेकिन ये बात सच है की अब होंडा मोटरसाइकिल पर ये सब मिल रहा है. दोस्तों कुछ दिन पहले ही Honda Shine 100 को प्राइसिंग के साथ लॉन्च किया है. जो की यह बाइक Hero Splendor को टक्कर दे रही है.
यह भी पढ़ें : Royal Enfield Upcoming Bikes2023: लॉन्च होने के लिए तैयार है रॉयल एनफील्ड का इंटरसेप्टर बियर 650, खूबियों देख आप भी चौक जाएंगे

होंडा के इस बाइक की इन राज्यों में कीमत भी कम है

सबसे अहम बात यह है की होंडा ने Honda Shine 100 को वहा पर पेश किया है जहां पर कम्युटर सेग्मेंट में होंडा की पकड़ कमजोर है. बता दे की होंडा ने इस बाइक को उत्तर प्रदेश, राजस्थान और बिहार में दुसरे प्रदेशों के मुकाबले 2,000 रुपये कम कीमत में पेश किया है.
यह भी पढ़ें : India’s No.1 SUV 2023: हुंडई क्रेटा को धूल चटा रही है ये कार, बन चुकी है भारत की नंबर 1 एसयूवी

होंडा के इस गाड़ी के आने से Hero Splendor को मिलेगी

आपको बता दे की सबसे खास बात यह है की इन राज्यों में इस गाड़ी की कीमत 62,900 रुपये तय की है. लेकिन दुसरे स्टेट्स में इसकी कीमत 64,900 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. जो की कंपनी इस बाइक पर पूरे 10 साल की वारंटी दे रही है. जो पहले 6 साल की ही मिलता था.