7-Seater Cars : भारतीय बाजारों में इन दिनों बड़ी साइज की गाड़ियों को लेकर कुछ ज्यादा ही क्रेज है. दोस्तों बड़ी साइज वाली गाड़ी का सबसे बड़ा फायदा ये है की इसके जरिए आप पूरी फेमली के साथ कही भी घुमने जा सकते है. ऐसे में लोगो के द्वारा MPV कारों को बढ़िया माना जाता है.
यह भी पढ़ें : Honda के इस नई एसयूवी के नाम का हुआ एलान, जाने फीचर्स से लेकर कीमत तक

7-Seater Cars
7-Seater Cars

इस 7-सीटर फैमिली कार ने सभी गाड़ी को पीछे छोड़ दिया

दोस्तों MPV कारों की लिस्ट में भारतीय बाजारों में सबसे अधिक टोयोटा इनोवा जैसी गाड़ियों का कब्जा रहा है. लेकिन कुछ महीनों से एक बड़ी साइज की गाड़ी इन दोनों को टक्कर दे रही है. दोस्तों हम जिस गाड़ी के बारे में बात कर रहें है उसका नाम Kia Carens है.
यह भी पढ़ें : Yamaha R3 2023: पुराना स्टॉक पर जबरदस्त डिस्काउंट, स्टॉक क्लियरेंस के कारण घटा दाम,

बिक्री के आंकड़े देख आप भी हैरान हो जाएंगे

आपको बता दे की Kia Carens को लेकर लोगो का कहना है की Kia Carens में आकर्षक लुक दमदार इंजन देखने को मिलता है. जिसमे एक से बढकर एक फीचर्स देखने को मिलता है. एक रिपोर्ट के अनुसार अप्रैल महीने में Kia Carens ने सेल के मामले में Maruti Ertiga और Toyota Innova से आगे निकल गई है.
यह भी पढ़ें : Hyundai Creta EV: आई गई Creta इलेक्ट्रिक, ड्राइविंग रेंज 400 KM, Tata nexon EV को तगड़ा झटका,

लोगो की सबसे पहली पसंद है यह गाड़ी

बताया जा रहा है की Kia के गाड़ी ने यह कारनामा पहली बार नही किया है. जो की किआ कारेंस ने इस कारनामा को फरवरी के महीने में किया था. दोस्तों अब Kia Carens गाड़ी की लगातार डिमांड बढ़ रही है. दोस्तों अप्रैल महीने में Kia Carens ने कुल 6,107 यूनिट्स बेचे जो सबसे अधिक है.