Site icon First Bharatiya

इस शेयर में 75% के कमाई का शानदार मौका, 300% के ग्रोथ से साथ आसमान छू रही, जाने target price

PCBL Ltd Share Price

PCBL Ltd Share Price

PCBL Ltd Share Price: ग्लोबल मार्केट के कई विशेषज्ञ का मानना है की अब ड्रैगन का टाइम ओवर हो चूका है, आने वाला समय हाथी का है. यहाँ हाथी का मतलब भारत है और ड्रैगन का मतलब चीन है. ग्लोबल एनालिस्ट का मानना है की भारत दुनिया की सबसे पड़ी अर्थव्यवस्था बनने जा रही है. PCBL Ltd Share समेत सभी छोटे बड़े कंपनी में ग्लोबल FII और DII साथ ही रिटेल इन्वेस्टर्स की टॉप लिस्ट बन चुकी है.
यह भी पढ़े: Wipro Share Buyback: अभी ले लीजिये 15% सस्ता मिल रहा विप्रो शेयर, मोटा मुनाफा बनाने का मौका जाने मत दीजिये

PCBL Ltd Share Price

ब्लैक कार्बन बनाने वाली देश की बड़ी कंपनी PCBL Ltd के Q4 के रिजल्ट में 13% का अधिक मुनाफा हो गया है. जिससे PCBL LTD share में 100% buy का सेंटिमेंट बन गया है. Q4 मार्च तिमाही में PCBL Ltd ने करीब 102 करोड़ का मुनाफा बुक किया गया है. जो दिसम्बर 2022 की Q3 तिमाही से 13% अधिक है. दिसम्बर Q3 के रिजल्ट में कुल 97 करोड़ का मुनाफा हुआ था.
यह भी पढ़े: 7 रुपया का शेयर हो गया 820 का, इन्वेस्टर्स को बोरी भर के पैसा मिला, जानिए अगला Target Price

PCBL Ltd Share Price

यह भी पढ़े: 2 लाख बना 4 लाख,Tata Motors Share Price में तूफानी तेजी, सभी इन्वेस्टर्स मालामाल,

PCBL Ltd Share target Price

देशी और विदेशी मार्केट एनालिस्ट के हिसाब से PCBL Ltd Share में 75% का भारी उछाल आएगा. एनालिस्ट का मानना है फ़िलहाल IT कंपनी जैसे Wipro share Price , Infosys , HCL , Tech Mahindra इत्यादि में मंदी देखि जा सकती है लेकिन केमिकल वाली कंपनी के शेयर में तेजी रहेगी. ब्रोकरेज कंपनी ICICI Direct ने इसमें इन्वेस्ट करने की सलाह दी है साथ ही 180 रूपये का target दिया है. ICICI direct के अनुसार PCBL Ltd Share में 40% की तेजी होगी. वही मुंबई की B&K Securities के मानना है की यह आने वाले महीने में कुल 75% का रिटर्न देगी.

PCBL Ltd Share कितना प्रॉफिट देगा

अब PCBL Ltd का मार्केट कैपिटल कुल 4,877 करोड़ का हो गया है. केमिकल और कार्बन बनाने वाली यह कंपनी लगभग 45 देशो में कार्यरत है. इस कंपनी के 51% शेयर होल्डिंग प्रोमोटर्स में पास है वही 34 प्रतिशत शेयर रिटेल और आम इन्वेस्टर्स का भागीदारी है. FII का भी 6-7 प्रतिशत का कब्ज़ा है.

Exit mobile version