Site icon First Bharatiya

ICICI Bank share में उछाल , इन्वेस्ट करने का अच्छा मौका, जानिए Target Price

icici bank share

icici bank share

ICICI Bank share : आईसीआईसीआई बैंक शेयर में पिछले जनवरी 2023 से 15% का उछाल देखने को मिला है. मार्केट एक्सपर्ट का मानना है की यह उछाल अभी जारी रहेगी. Nifty Bank के सभी कंपनी में रैली देखने को मिल रही है, HDFC Bank, Axis Bank, SBI(State Bank of India), IndusInd Bank सभी के शेयर प्राइस में 10-12 प्रतिशत का तेजी देखने को मिला है.
यह भी पढ़े: 25000 बन जाएगा 25 लाख, Mahindra and Mahindra share price ने रिकॉर्ड तोडा, 40% बढ़ा स्कार्पियो का सेल

ICICI Bank share के कुछ fundamental बाते

यह भी पढ़े: Gail India Share Price: मात्र 100 रूपये में मिल रहा है ये सरकारी शेयर, महीने में हो जायेगा दोगुना, जाने डिटेल

ICICI Bank share

ICICI Bank share Target Price

दलाल स्ट्रीट के कई धुरंधर एक्सपर्ट जैसे Share Khan ने आईसीआईसीआई शेयर को अगले 2-5 महीने में 1,120 से ऊपर जाने का target दिया है. ICICI Bank share पिछले 12 महीने में 21% का रिटर्न अपने इन्वेस्टर्स को दे चुकी है. इसबार सभी Nifty Bank के Q4 के बैलेंस शीट अच्छा रहा है. सभी बैंक दिसम्बर तिमाही की मुकाबले मार्च 2023 के कारोबार में ग्रोथ दिखाया है.
यह भी पढ़े: Eicher Motors Share Price में आई रैली, बुलेट की बिक्री जोड़ो पर, ले लीजिये नहीं तो इतना सस्ता अब नही मिलेगा

ICICI Bank share prediction

Axis Securities के Vice President Rajesh Palviya ने कहा है की सभी प्राइवेट और सरकारी बैंक में बुल की एंट्री हो गई है. ICICI Bank अब bullish trend में जा चूका है. इन सब पॉजिटिव सेंटिमेंट के बावजूद ग्लोबल resession का खतरा अभी कम नहीं हुआ है. मार्केट में उथल पुथल जारी है. लेकिन ICICI Bank share का मार्च 2023 तिमाही की रिपोर्ट अच्छा आने के वजह से FII के भी टॉप में आ चूका है.

Exit mobile version