Yamaha RD350: दोस्तों भारतीय बाजारों में हमेशा से बाइक की डिमांड रहती है. जिसके कारण बाइक बनाने वाली कंपनी हमेशा नए बाइक्स को लाती रहती है. लेकिन आज हम आपको यामाहा के एक ऐसे बाइक के बारे में बात करने वाले है जिसका डिमांड अभी से ही मार्केट में बहुत ज्यादा है.
यह भी पढ़ें : Tata Tiago EV: लांच हो गई Tata की शानदार Electric Car कीमत भी बहुत कम फीचर भी बहुत अधिक कीमत जान खुश हो जायेंगे आप

Image Credit – aaj tak
Image Credit – aaj tak

Yamaha RD350 के आने से रॉयल एनफील्ड की बादशाहत होगी खत्म

दोस्तों हम यामहा के जिस बाइक के बारे में बात करने वाले है. Yamaha RD350 है. दोस्तों Yamaha RD350 में आपको 347cc का एयर कूल्ड इंजन मिलता था. और सबसे खास बात यह है की यह 39 bhp की पॉवर जेनरेट करता था.
यह भी पढ़ें : वाहन शोरूम और डीलर्स से सावधान: नया गाड़ी बोलकर पुराना और एक्सीडेंटल गाड़ी दे देगा, खरीदते समय रहे चौकन्ना, ऐसे करे चेक

Image Credit – aaj tak
Image Credit – aaj tak

Yamaha RD350 के आ सकते हैं ये मॉडल 

लेकिन पुराने वाले Yamaha RD350 में 6 स्पीड गियर बॉक्स मिलता था. जो की अब नए वाले Yamaha RD350 में ये सब बिल्कुल अलग है. बता दे की Yamaha RD350 के नए वर्जन में डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप जैसे बहुत से फीचर्स मिलने की उम्मीद है.
यह भी पढ़ें : Bike-Scooty के साथ दो हेलमेट खरीदना होगा, अन्यथा नहीं होगा गाड़ी का रजिस्ट्रेशन, जाने नया नियम

Yamaha RD350 में बहुत से फीचर्स देखने को मिल सकते है

आपके जानकारी के लिए बता दे की Yamaha मौजूदा समय में 250 एफजेड 25 और FZS जैसे बाइक्स को बेचता है. लेकिन अभी जो बाइक आने वाली है. यानी की Yamaha RD350 जो Yamaha की नए मॉडल की बाइक है. जो एक पुराने मॉडल को नए रुप में लाने वाली है.
यह भी पढ़ें : Tata Tiago EV को मार्केट से उखाड़ कर फेकने के लिए आ गया ये धासु इलेक्ट्रिक कार, Tata के पसीने छूटे