MG Astor 2023दोस्तों अगर आप भी नया गाड़ी खरीदने जा रहें है तो यह खबर आपके लिए है. दोस्तों हम जिस गाड़ी की बात कर रहें है उसका नाम एमजी एस्टर (MG Astor) है. दोस्तों इस गाड़ी में आपको 4323mm की लंबाई मिलेगी. साथ ही इसकी चौड़ाई 1809mm की है.
यह भी पढ़ें : Tata Tiago EV को मार्केट से उखाड़ कर फेकने के लिए आ गया ये धासु इलेक्ट्रिक कार, Tata के पसीने छूटे

MG Astor 2023
Image Credit – aaj tak

MG Astor का सुरक्षा फीचर्स है बहुत ही खास

दोस्तों जबकि एमजी एस्टर (MG Astor) की ऊंचाई 1650 mm की है. और सबसे खास बात यह है की एमजी एस्टर (MG Astor) की व्हीलबेस 2585mm का है. वही अगर इसके बूट स्पेस (Boot Space) की बात करे तो यह 448 लीटर का है. बताया जा रहा है की एमजी एस्टर (MG Astor) 5-सीटर कॉन्फ़िगरेशन के साथ आता है.
यह भी पढ़ें : Bike-Scooty के साथ दो हेलमेट खरीदना होगा, अन्यथा नहीं होगा गाड़ी का रजिस्ट्रेशन, जाने नया नियम

MG Astor 2023
Image Credit – aaj tak

MG Astor की टक्कर में है क्रेटा जैसी गाड़ियां

आपको बता दे की एमजी एस्टर (MG Astor) 2 पेट्रोल इंजन के साथ आता है. बता दे की इस गाड़ी के इंजन को 6-स्पीड ऑटोमैटिक और 6-स्पीड मैनुअल के साथ पेस होने वाला है. दोस्तों एमजी एस्टर (MG Astor) में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट भी दिया गया है. जो  10.1-इंच का है.
यह भी पढ़ें : वाहन शोरूम और डीलर्स से सावधान: नया गाड़ी बोलकर पुराना और एक्सीडेंटल गाड़ी दे देगा, खरीदते समय रहे चौकन्ना, ऐसे करे चेक

MG Astor की कीमत भी दर लाख के पास है

और सबसे अहम एमजी एस्टर (MG Astor) की एक्स शोरूम कीमत (Ex-Showroom Price) की बात करे तो इसकी शुरुआती कीमत 10.52 लाख रुपये है. जबकि हाई वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत (Ex-Showroom Price) 18.69 लाख रुपये है. दोस्तों इसको टक्कर देने वाली गाड़ी Hyundai Creta की शुरुआती कीमत 10.68 लाख रुपये है.
यह भी पढ़ें : Tata Tiago EV: लांच हो गई Tata की शानदार Electric Car कीमत भी बहुत कम फीचर भी बहुत अधिक कीमत जान खुश हो जायेंगे आप