Site icon First Bharatiya

25000 बन जाएगा 25 लाख, Mahindra and Mahindra share price ने रिकॉर्ड तोडा, 40% बढ़ा स्कार्पियो का सेल

Mahindra and Mahindra share price

Mahindra and Mahindra share price

Mahindra and Mahindra share price : महिंद्रा स्कार्पियो ने तो देश के SUV वाहन का गणित ही बदल कर रख दिया है. अब तो SUV का मतलब ही महिंद्रा स्कार्पियो , महिंद्रा XUV या महिंद्रा बोलेरो होता है. नई महिंद्रा की गाड़ी खरीदने के लिए देश में 3-5 महीने के वेटिंग भी चल रही है. जिसका असर अब Mahindra and Mahindra share price पर भी पड़ा है. अप्रैल 2023 पहले हफ्ते से ही महिंद्रा के शेयर में तेजी आ रही है.
यह भी पढ़े: Gail India Share Price: मात्र 100 रूपये में मिल रहा है ये सरकारी शेयर, महीने में हो जायेगा दोगुना, जाने डिटेल

Mahindra and Mahindra share price के कुछ fundamental बिंदु

यह भी पढ़े: 1 लाख बन जायेगा 3 लाख, Mahindra के इस शेयर को अभी खरीद लीजिये, तीन गुना रिटर्न और देगा 300% डिविडेंड

Mahindra and Mahindra share price target 2023

Money control के एक खबर के मुताबिक साल 2023 के अप्रैल महीने में महिंद्रा के गाड़ियों के बिक्री पिछले महीने के रेस्पेक्ट में 40% अधिक हुई है. अप्रैल 2023 में कुल 60,481 गाड़ी बिकी है. Mahindra and Mahindra का आने वाले एक साल में टारगेट है की वो 2 लाख Electric Vehicle बनाएगी. जिसके कारण Mahindra and Mahindra share price बुलिश हो गया है. मार्केट एक्सपर्ट के माने तो 2-3 महीने में ये शेयर 2500 के पार भी जा सकता है

Mahindra and Mahindra share price

यह भी पढ़े: 2 लाख बना 4 लाख,Tata Motors Share Price में तूफानी तेजी, सभी इन्वेस्टर्स मालामाल,

Mahindra and Mahindra की कौन से गाड़ी सबसे अच्छी है.

वैसे तो महिंद्रा ने की सभी कार , ट्रक , ट्रेक्टर , ऑटो और बाइक सुपरहिट है लेकिन SCORPIO-N, XUV 700, THAR, XUV300, SCORPIO CLASSIC, Mahindra BOLERO NEO, MARAZZO, KUV100 NXT का भारत ही नहीं बल्कि विदेशो में भी बहुत डिमांड है.

Mahindra and Mahindra share पर कितना कर्ज है.

अगर आपको महिंद्रा से वेल्थ बनाना है तो अभी 50000 का शेयर खरीद कर आने वाले 5 वर्षो के लिए होल्ड कीजिये. इस बात की पूरी सम्भावना है की ये रकम 50 लाख हो जायेंगे. Mahindra and Mahindra share अब यहाँ नहीं रुकेगा. महिंद्रा ने FY25 में इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनी बन सकती है. 2 लाख का टारगेट ये अपने साल ले रही है.

Exit mobile version