Site icon First Bharatiya

Upcoming Electric SUVs: जल्द ही इलेक्ट्रिक वर्जन में आने वाली है ये पॉपुलर एसयूवी कारें, देखे लिस्ट

Upcoming Electric SUVs

Upcoming Electric SUVs

Upcoming Electric SUVs: दोस्तों देश में मौजूदा समय में लोग डीजल वाली गाड़ियो से ज्यादा इलेक्ट्रिक गाड़ियो की डिमांड कर रहें है. जिसको देखते हुए कार बनाने वाली कंपनी भी मार्केट में अपने गाड़ी को लाती रहती है. दोस्तों एक रिपोर्ट के अनुसार पिछले साल 1 मिलियन से अधिक इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री हुई है.
यह भी पढ़ें : इस बाइक को खरीदने के लिए लगी ग्राहकों की लाइन कीमत सिर्फ 72 हजार रूपये, मात्र 1 महिना में 3 लाख से अधिक लोगों ने ख़रीदा

Image Credit – aaj tak

जल्द ही देश में आने वाला है इलेक्ट्रिक पावरट्रेन के साथ एसयूवी कारें

दोस्तों आज के इस खबर में हम जिस इलेक्ट्रिक वाहन के बारे में बात करने वाले है उसका नाम टाटा पंच ईवी है. बताया जा रहा है की टाटा पंच ईवी वाहन मार्केट में सबसे अधिक बिकती है. सबसे खास बात यह है की यह गाड़ी 26kWh और 30.2kWh बैटरी पैक के साथ आता है.
यह भी पढ़ें : Maruti Jimny और Fronx कार शो रूम में आने लगी आते ही लोगों की लगी कतार लोगों को खूब आ रहा पसंद

Image Credit – aaj tak

जिसमे टाटा पंच ईवी2023 को दूसरी छमाही में लॉन्च हो सकते है

आपको बता दे की हुंडई मोटर की सबसे लोकप्रिय गाड़ी हुंडई क्रेटा को इलेक्ट्रिक वर्जन में लाने की योजना बना रही है. दोस्तों मीडिया में चल रही खबरों की माने तो हुंडई क्रेटा ईवी को 2025 की शुरुआत में मार्केट में उतारा जा सकता है. जबकि खूबसूरत कार Tata Tiago EV लांच भी हो गई है.
यह भी पढ़ें : Hero कम्पनी ने लांच किया तीन नए स्कूटर्स कीमत भी कम एक चार्ज में चलेगी इतने किलोमीटर, जानिये सबकुछ

महिंद्रा एक्सयूवी700 ईवी को 2024 के अंत लॉन्च होने की संभावना है

दोस्तों महिंद्रा एक्सयूवी700 ईवी को भी लोग बहुत दिनों से इंतजार कर रहें है. आपके जानकारी के लिए बता दे की महिंद्रा एक्सयूवी700 ईवी को साल 2024 के अंत तक यानी की दिसंबर तक भारत में लॉन्च हो सकते है. दोस्तों इस गाड़ी में 80kWh तक का बैटरी पैक मिलता है.
यह भी पढ़ें : सिर्फ 3 लाख से भी कम में खिरिदिये मारुती ब्रेजा एसयूवी कार पुरे भारत में बिक रही सबसे अधिक

Exit mobile version