Hyundai Exter 2023दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हुंडई मोटर जो समय समय पर ग्राहकों की पसंद की गाड़ी लॉन्च करती रहती है. लेकिन दोस्तों इसी बीच खबर आ रही है की हुंडई मोटर ने अपने सबसे खास एसयूवी एक्सटर को जल्द ही देश में लॉन्च करने वाली है.
यह भी पढ़ें : Dhamaka Offer – मात्र 20 हजार रूपये में आपकी हो सकती है ये Hero कम्पनी की चमचमाती बाइक कम्पनी के तरफ से है ऑफर

Hyundai Exter
Image Credit – aaj tak

Hyundai Exter भारत में आने को है तैयार

दोस्तों हुंडई मोटर ने अपने इस गाड़ी को मार्केट में उतारने से पहले जानकारी दी थी की यह कार लाइनअप में EX, S, SX, SX (O) और सबसे खास बात यह है की ट्रिम्स में 13 पेट्रोल और 2 सीएनजी वेरिएंट्स में भी आने वाली है. जिसका नजारा देखते ही बनता है.
यह भी पढ़ें : BMW ने लांच की 1 करोड़ 70 लाख की शानदार इलेक्ट्रिक कार, जानिये क्या है इसकी खासियत?

Hyundai Exter
Image Credit – aaj tak

Hyundai Exter में मिलेंगे ये कलर ऑप्शंस

आपको बता दे की Hyundai Exter दो पॉवरट्रेन के विकल्प के साथ आता है. वही दूसरी तरफ आप Hyundai Creta को 2 लाख से भी कम कीमत में अपने घर ला सकते है. दोस्तों Hyundai Exter 6 मोनोटोन कलर के साथ आता है जबकि 3 ड्यूल-टोन कलर के साथ आता है.
यह भी पढ़ें : Maruti Jimny : महिंद्रा थार की हो गई बोलती बंद, मारुती जिम्नी की माइलेज के सामने सब के सब फीके

Hyundai Exter को बुकिंग के लिए 11,000 रुपये देने होंगे

दोस्तों आपके जानकारी के लिए बता दे की ज्यादातर ड्यूल टोन शेड्स पेट्रोल ट्रिम के साथ आने वाले है. जिसका लुक बेहद ही शानदार होगा. दोस्तों इस गाड़ी के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नही आई है. दोस्तों हुंडई के सभी कारों की तरह इसमें भी पैरामीट्रिक डिज़ाइन एलिमेंट रहेगा.
यह भी पढ़ें : Hero Electric Optima के मार्केट में आते ही TVS , Ather और Ola की हो गई छुट्टी, बिना सोचे आज ही बुक करें हीरो इलेक्ट्रिक ऑप्टिमा