Site icon First Bharatiya

क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता का कोरोना से निधन, नोएडा के अस्पताल में तोड़ा दम

AddText 05 10 02.11.41

क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता का कोरोना से निधन हो गया। उन्होंने नोएडा के एक निजी अस्पताल में सोमवार को आखिरी सांस ली। वे 12 दिन पहले कोरोना से संक्रमित हुए थे। 

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज मुरादाबाद निवासी पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला का कोरोना से निधन हो गया। सोमवार को पीयूष चावला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की पुष्टि की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि आज उनके बिना जीवन पहले जैसा नहीं रहा, आज मेरी ताकत का स्तंभ खो गया है।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

प्रमोद कुमार चावल ने नोएडा के एक निजी अस्पताल में आखिरी सांस ली। वह 12 दिन से कोरोना से जूझ रहे थे। हालत बिगड़ने पर रविवार को उन्हें मुरादाबाद के निजी कोविड अस्पताल से नोएडा रेफर किया गया था। जहां सोमवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। प्रमोद कुमार चावला मुरादाबाद में विद्युत विभाग से सेवानिवृत्त हुए थे।

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

साभार :- amar ujala

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

Exit mobile version