Site icon First Bharatiya

Gail India Share Price: मात्र 100 रूपये में मिल रहा है ये सरकारी शेयर, महीने में हो जायेगा दोगुना, जाने डिटेल

Gail India Share Price

Gail India Share Price

Gail India Share Price : गेल इंडिया (Gas Authority of India Ltd) के शेयर में पिछले 6 महीने से रैली चल रही है. इसके शेयर के दाम नवम्बर 2022 में 90रूपये से निचे था, तब से लतागर ये ऊपर की ओर जा रहा है और मई 2023 में Gail India Share Price 112 हो गया था. मतलब पीछे 6 महीने में कुल 25% का ग्रोथ दे चूका है ये सरकारी कंपनी. इसका 52 week low 83 रुपया है. मार्केट के कई लार्ज कैप कंपनी जैसे L&T Share Price, Tata Motor , TVS Motor भी अभी बुलिश हो गए है.
यह भी पढ़े: रॉकेट की रफ़्तार से 4000 के पार जायेगा ये शेयर, मुकेश अम्बानी ने मीटिंग बुला कर दिया निर्देश, जानिए

Gail India Share Price के fundamental

यह भी पढ़े: Eicher Motors Share Price में आई रैली, बुलेट की बिक्री जोड़ो पर, ले लीजिये नहीं तो इतना सस्ता अब नही मिलेगा

credit: Google Finance

यह भी पढ़े: 50 हजार बन जायेगा 5 लाख, पोर्टफोलियो में रख लीजिये ये शेयर, एक्सपर्ट ने कहा ये शेयर देगा जबरदस्त रिटर्न

Gail India Share Price कितना बढेगा ?

देश के विभिन्न शेयर मार्किट एक्सपर्ट का मानना है की अभी शोर्ट टर्म प्रॉफिट बनाने के लिए Gail India Share एक सुनहरा अवसर दे रहा है. उनका कहना है की आने वाले 1 महीने में Gail India Share price में 16% का और वृद्धि देखने को मिल सकता है. इसके लिए Gail India Share का Target price 126 से ऊपर दिया गया. अगर ऐसा होता है तो सभी इन्वेस्टर्स को तगड़ा मुनाफा होने की सम्भावना होगी. साथी ही Gail India Share का dividend भी 40% दिया गया था. जो की 4 रुपया प्रति शेयर था.

Gail India Share Price का target price

Gail India Share price का 52 week high 112.8 रहा है वही 52 week low 83 रुपया रहा है. ये शेयर पिछले लगभग 8-10 महीने से बुलिश मोड में दिखा है. लगातार शेयर के दाम ऊपर चढ़ रहे है अगर ऐसा भी चलता रहा तो आने वाले 1-2 महीने में Gail India Share price 126 के पार भी जा सकता है. क्योकि 69% इन्वेस्टर्स खरीद मोड को फॉलो कर रहे है.

Exit mobile version